Menu
blogid : 314 postid : 1834

Geetika Sharma Suicide case: अब अंकिता खोलेगी कई राज

प्यार एक रिश्ता है लेकिन अगर इस रिश्ते को संभाल का ना रखा जाए तो अकसर रिश्तों को जला देता है. अब आप गीतिका शर्मा सुसाइड केस को ही ले लीजिए. बेमेल प्यार और अंधी कामयाबी ने एक जवान जिंदगी को इस दुनिया से रुखसत कर दिया. गीतिका सुसाइड केस में छुपा एक और सच प्रेम त्रिकोण का भी है. आइए जानते हैं क्या है यह?


Read: Geetika Suicide Case- गर्भपात और अप्राकृतिक सेक्स


, Gopal Goyal Kanda, Ankita Singh, Ankita Singh in Geetika Case

गीतिका शर्मा सुसाइड केस की एक अहम कड़ी अंकिता शर्मा का पुलिस को पता चल गया है. हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा के स्वामित्व वाली एमडीएलआर एयरलाइंस में निदेशक रही गीतिका शर्मा के खुदकुशी मामले में अंकिता सिंह अहम किरदार बनकर उभरी है. रहस्यों से लिपटी जिंदगी वाली अंकिता करीब दस साल से कांडा के संपर्क में है. इस दौरान उसका एक बच्चा होने की भी चर्चा है.


Who is Ankita Singh

गौरतलब है कि गीतिका ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि अंकिता और कांडा के अवैध संबंध हैं और उससे उसे एक बच्चा भी है.


खबरों के अनुसार अंकिता मध्य प्रदेश के सतना की रहने वाली थी और उसकी तीन छोटी बहनें और हैं. अंकिता शायद 10वीं क्लास भी पास नहीं थी. पहले अंकिता का कांडा के ऑफिस आना-जाना था. यहीं दोनों की नजरें लड़ीं. कांडा और अंकिता की नजदीकियों के बारे में कांडा के परिवार को भी पता था.


लेकिन वह एयरलाइंस की कर्मचारी नहीं थी, यानि कंपनी के पे-रोल पर नहीं थी. वह डांसर थी और कांडा ने उसे कंपनी के अन्य कामों में मदद देने के लिए रखा था. यह भी पता लगा है कि कांडा के संपर्क में आने से पहले अंकिता मॉडल बनना चाह रही थी. उसकी इस हसरत को कांडा ने पूरा किया और उसे बॉलिवुड की एक हिट मूवी में छोटा सा रोल दिलवाया.


Who is Ankita Singh: क्या करती थी अंकिता सिंह?

गोवा में जब कांडा ने कैसीनो खरीदा तो उसे चलाने की जिम्मेदारी उसने फिल्म अभिनेत्री नूपुर मेहता और अंकिता सिंह को ही दी. इसके बाद जब गीतिका शर्मा को गोवा भेजकर कांडा ने उसे कैसीनो की जिम्मेदारी देने की कोशिश की, तब नूपुर और अंकिता का गीतिका से झगड़ा हुआ. इस दौरान हुई मारपीट के बाद गीतिका ने नूपुर और अंकिता के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी थी, लेकिन बाद से कांडा के कहने पर उसे मामला वापस लेना पड़ा.


इसके बाद कैसीनो बंद हो गया और नूपुर ने मुंबई का रुख कर लिया, जबकि गीतिका वापस दिल्ली लौट आई. बताते हैं अंकिता गोवा में ही रह गई और कांडा से उसका संबंध बना रहा.


Love Triangle in Geetika Sharma Suicide Case: प्रेम त्रिकोण

इस केस को करीब से देखने वाले मानते हैं कि गीतिका शर्मा सुसाइड केस गीतिका, गोपाल कांडा और अंकिता सिंह के प्रेम त्रिकोण का नतीजा है. गीतिका भी गोपाल कांडा से शादी करना चाहती थी और हो सकता जो गर्भपात गीतिका ने दिल्ली में करवाया था वह गोपाल कांडा का ही हो तो वहीं दूसरी ओर अंकिता सिंह भी गोपाल कांडा से शादी करना चाहती थी और खुद गीतिका ने अपने सुसाइड नोट में कहा है कि अंकिता नाम की एक औरत से गोपाल कांडा की एक संतान भी है.


प्रेम त्रिकोण का अकसर अंत बेहद दर्दनाक होता है. यहां भी प्रेम त्रिकोण में अंत दुखदायी ही हुआ. दरअसल यह माना जाता है कि पुरुषों की आदत तो होती ही भोग की है उनसे महिलाओं को खुद बचना चाहिए? लेकिन गोपाल कांडा जैसे शिकारियों के पास सपनों का ऐसा चारा होता है जिसे भोली-भाली मासूस लड़कियां बच नही पातीं. यह समाज ऐसे शिकारियों से भरा हुआ है. जिनकी खबरें आ गईं वह सामने आ गए वरना तो हमाम में सब नंगे ही खड़े हैं.


नोट: इस केस को इतनी प्राथमिकता से दिखाने का मकसद सिर्फ समाज में गोपाल कांडा जैसे लोगों को उजागर करना है ताकि गीतिका जैसी महिलाएं समय रहते इनके चुंगल से बच सकें.


Read: कहानी सेक्स, साजिश और महत्वाकांक्षाओं की


Tag: Ankita Singh, Gopal Goyal Kanda, Ankita Singh, Geetika Sharma suicide case, Who is Ankita Singh

 

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh