Menu
blogid : 314 postid : 2041

नेता की गुंडागर्दी: सरेआम बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा (Videos)


राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना अपनी गुंडागर्दी और सरेआम सार्वजनिक रूप से डराने धमकाने के लिए जानी जाती है. इनके गुंडागर्दी के शिकार वह लोग अधिक होते हैं जो किसी दूसरे राज्य से आकर मुंबई में बसे हुए हैं लेकिन इस बार इनकी गुंडागर्दी का शिकार कोई और बना.


क्या देशद्रोह है ‘राज’ नीति


मुंबई के कल्याण में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के पार्षद नितिन निकम की गुंडागर्दी का नज़ारा उस वक्त देखने को मिला जब उन्होंने एक बुजुर्ग को काम ठीक से नहीं करने के लिए बेरहमी से पीटा. आपको बता दें कि डीजी पाटिल के नाम का यह बुजुर्ग उम्र में नितिन निकम से काफी बड़ा है. डीजी पाटिल को पाइप लाइन मरम्मत करने का काम दिया गया था लेकिन मरम्मत का काम एमएनएस कॉर्पोरेटर नितिन निकम के मन मुताबिक नहीं हो रहा था इसलिए पार्षद ने न आव देखा न ताव बुजुर्ग को थपड्ड मारने लगा.


दोस्त के नाम पर धोखेबाज निकला नामधारी !!


वैसे पहली बार नहीं है जब एमएनएस का कोई नेता और कार्यकर्ता इस तरह की अमानवीय हरकत करता हो. कई ऐसे मौके आए हैं जब इस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अमानवीयता की सभी हदें पार की हैं. वैसे कहने को तो यह जनता के प्रतिनिधित्व करने वाले नेता कहे जाते हैं लेकिन जब कानून व्यवस्था की बात की जाती है तो यह उस समय आम जन को सुरक्षा प्रदान करने की जगह खुद ही अव्यवस्था फैलाते हैं.


Courtesy: NewsX



Tag: एमएनएस पार्षद,गुंडागर्दी,बुज़ुर्ग को पीटा,राज ठाकरे,नितिन निकम, मुंबई,बुजुर्ग ठेकेदार, थप्पड, गुंडागर्दी, नंगा नाच, बेकसूर, पार्षद, राज ठाकरे, Raj Thackeray, man slaps 65-yr-old  contractor, nitin nikam.


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh