blogid : 314 postid : 2280

सेक्स के नाम पर ब्लैकमेलिंग

Posted On: 15 Feb, 2013 न्यूज़ बर्थ में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

समाज में स्त्री को उपेक्षित और यौन पीड़ित के रूप में जाना जाता है लेकिन हरियाणा में खूबसूरत महिलाओं का एक ऐसा गैंग सक्रिय है जो अपना अंग प्रदर्शन करके मालदार पार्टी को अपने सेक्स के जाल में फंसा रहा है. इस गैंग ने हरिय़ाणा के फतेहाबाद में दोस्ती, सेक्स और ब्लैकमेलिंग की दो वारदातों को अंजाम दिया. इनमें से एक मामले में रकम दी गई, जबकि एक मामले में रकम के लिए दबाव डाला गया, लेकिन भुगतान नहीं हुआ.


Read: ओपनर जाफर ने अभी उम्मीद नहीं खोई


यह गैंग बेहद ही शातिराना तरीके से अपने शिकार को जाल में फंसाता है. यह सबसे पहले अपने निशाने पर लिए जाने वाले व्यक्ति की हैसियत का पता लगाता है. जब व्यक्ति के बारे में पता चल जाता है कि वह मालदार है तो फिर किसी भी तरह से उसका मोबाइल फोन नंबर हासिल किया जाता है. इसके बाद उससे दोस्ती करने के लिए एक खूबसूरत लड़की को उसके पीछे लगा दिया जाता है.


वह लड़की उसके बारे में कुछ जानकारी जुटाकर उसके मोबाइल पर फोन करती है. कुछ रोमांस भरी बातें करके उससे दोस्ती करने की बात कहती है. इसके बाद वह प्रेम भरी बातों में फंसे व्यक्ति को किसी जगह पर मिलने के लिए बुलाती है. यह गैंग कुछ इस तरह की परिस्थिति पैदा करता है जिससे मालदार पार्टी इनके जाल फंस जाए. फिर मान और सम्मान बचाने के चक्कर में लोग इनकी ब्लैकमेलिंग का शिकार होते हैं.


महिला सुरक्षा और संख्या के मामले हरियाणा बेहद ही पिछड़ा राज्य है. राज्य के कई जिले ऐसे हैं जहां 1,000 पुरुषों की तुलना में 800 से भी कम महिलाएं हैं. वैसे भी हरियाणा राज्य महिलाओं की तस्करी के लिए भी बदनाम है. दलाल यहां पर दूसरे राज्य से लाई गई उन लड़कियों को बेचता है जो खूबसूरत तो होती हैं लेकिन उनकी परिवारिक पृष्ठभूमि बहुत ही कमजोर होती है. ऐसे में इन लड़कियों के लिए यहां पर गैंग चलाना और आसान हो जाता है.


Read:

आइए ‘हॉलमार्क’ को पहचानते हैं

महिलाओं से ज्यादा तो भ्रष्टाचारियों की सुरक्षा पर होता है खर्च

(News In Hindi) Tag: Fatehabad gang, haryana crime, haryana women, crime against women in Haryana, women trafficking in Haryana, Northeast girls, हरियाणा, महिला, शादी.




Tags:                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

nimit के द्वारा
February 18, 2013

यह बात सही है कि हरियाणा में सबसे ज्यादा महिलाओं की तस्करी होती है केंद्र सरकार को इस विचार करना चाहिए.


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran