Menu
blogid : 314 postid : 2441

Bangore Blasts: बंगलुरु ब्लास्ट के बाद कांग्रेस नेता की शर्मनाक टिप्पणी

कर्नाटक विधानसभा इलेक्शन का समय नजदीक होने की वजह से राज्य में चुनावी सरगर्मियां काफी तेज हैं और इस बीच आज सुबह बंगलुरु में बीजेपी दफ्तर के पास हुए एक धमाके ने चुनावी रंग में भंग डाल दिया. आधिकारिक आंकड़ों की बात करें तो इस ब्लास्ट में 8 पुलिसवालों सहित लगभग 16 लोग घायल हुए हैं और ब्लास्ट की तीव्रता इतनी घातक थी कि उसमें कई गाड़ियां और मोटरसाइकिलें जल कर राख हो गईं.


Read – संजय दत्त को मिला सिलेब्रिटी होने का लाभ !!

भाजपा के दफ्तर के बाहर खड़ी एक मोटरसाइकिल में यह ब्लास्ट होने की सूचना मिल रही है, लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि भाजपा के दफ्तर के बाहर हुए इस ब्लास्ट के बाद किसी राजनेता को पीड़ित लोगों या क्षतिग्रस्त वाहनों की कोई फिक्र नहीं है बल्कि इस घटना के बाद तो फिर वह अपनी चुनावी रोटियां सेंकने में लगे हैं.



इस ब्लास्ट के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ सदस्य शकील अहमद का जो बयान आया है उसके बाद देश की दो बड़ी पार्टियों कांग्रेस बनाम भाजपा युद्ध फिर शुरू हो गया है. उल्लेखनीय है कि इस ब्लास्ट के तुरंत बाद शकील अहमद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह लिखा कि “गर बेंगलुरु में बीजेपी दफ्तर के पास हुआ ब्लास्ट आतंकी हमला है तो इस घटना का फायदा आने वाले चुनाव में बीजेपी को होगा.


Read – बॉस्टन बम धमाकों के तार आखिर कहां जुड़ेंगे?


शकील अहमद के इस बयान के बाद यह स्पष्ट हो चुका है कि हमारे राजनेताओं को जनता की संवेदनाओं की कोई फिक्र नहीं है बल्कि वह तो हर घटना को बस राजनीति करने का ही एक माध्यम समझते हैं कि जैसे-तैसे उन्हें यह “सुअवसर” मिला तो. एक आत्मघाती आतंकी हमले के बाद किसी वरिष्ठ नेता का ऐसा कहना कितना शर्मनाक और तकलीफ देह है यह बस वही समझता है जिसके परिवार के किसी सदस्य या करीबी ने अपनी जान ऐसे ही तथाकथित सुरक्षा इंतजामों के बीच आए दिन होने वाले ऐसे हादसों में गंवाई है. बुलेटप्रूफ गाड़ियों में घूमने वाले लोग भले ही उन्हें हमने अपनी सुरक्षा की जिम्मेदारी क्यों ना सौंपी हो, वह कभी इस दर्द को समझ नहीं सकते.


Read – मोदी नहीं आडवाणी पर दांव लगाने के लिए तैयार है भाजपा !!


हालांकि कांग्रेस महासचिव जनार्दन द्विवेदी ने यह कहकर कि आतंकी हमला कोई भी हो वह चिंता का विषय है उसे किसी पार्टी के फायदे से जोड़कर देखना सही नहीं है, शकील अहमद के इस ट्वीट को उनका निजी स्टेटमेंट करार दिया है. लेकिन कहीं ना कहीं यह बात तो समझ में आ ही जाती है हमारे राजनेता हर किसी में बस अपने फायदे और नुकसान की ही बात करते हैं, क्योंकि फर्क पड़ता है तो बस आम आदमी को.


Read


नीतीश के वार पर भाजपा का पलटवार

नरेंद्र मोदी पर आरोप बर्दाश्त नहीं


वरिष्ठ सदस्य शकील अहमद , बंगलुरु ब्लास्ट, बंगलौर ब्लास्ट, बंगलौर, शकील अहमद, शकील अहमद ट्वीट, शकील अहमद, shakeel ahmad on bangore blasts, shakeel ahemad




Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh