Menu
blogid : 314 postid : 686639

सलमान की तरफ से मोदी की ‘जय हो’ !

देश की राजनीति में नरेंद्र मोदी एक ऐसे व्यक्तित्व बन चुके हैं जिनकी चर्चा समाज का हर वर्ग कर रहा है. भाजपा इसे मोदी की शख्सियत के साथ जोड़ रही है. गौरतलब है कि अपनी फिल्मों से धमाल मचाने वाले और करोड़ो लोगों के फैन ‘मिस्टर दबंग’ सलमान खान भी कहीं न कहीं मोदी के फैन हो चुके हैं.


salman khan 1मकर संक्रांति के मौके पर अहमदाबाद में राजनीति और बॉलीवुड से जुड़े दो दिग्गज एक साथ दिखे. इस दौरान अभिनेता सलमान खान ने बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के साथ समय बिताया. फिल्म ‘जय हो’ के प्रचार के सिलसिले में सलमान खान आज अहमदाबाद पहुंचे और नरेंद्र मोदी के साथ पतंग उड़ाई. इस अवसर पर सलमान ने मोदी को अच्छा आदमी बताते हुए देशवासियों से कहा कि लोगों को देश के लिए बेस्ट पीएम चुनना चाहिए.


आप का अभ्युदय भारतीय राजनीति में इतिहास का दुहराव है


अभिनेता सलमान खान से मुलाकात के कुछ ही देर बाद बीजेपी नेता नरेंद्र मोदी ने उनके साथ अपनी तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की. सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘जय हो’ के प्रमोशन के लिए गुजरात में हैं. यह फिल्म 24 जनवरी को सिनेमा घरों में प्रदर्शित की जाएगी.


वैसे भाजपा में केवल मोदी ही नहीं हैं जिसको अभिनेता सलमान की तरफ से तारीफ मिली हो. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान भी सलमान की तारीफ के शिकार हो चुके हैं.


सहरद के वीर सपूतों को भारत मां का सलाम


अपनी आगामी फिल्म ‘जय हो’ के प्रचार के लिए मध्य प्रदेश आए सलमान ने मीडिया के एक सवाल पर कहा, ‘मैं हर उस शख्स के साथ हूं, जो यह साबित करेगा कि वह बहुत अच्छा काम रहा है. मिसाल के तौर पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री अच्छा काम कर रहे हैं, इसलिए जनता ने उनके दल को लगातार तीसरी बार चुना है. वह (शिवराज) सज्जन और बहुत नेक शख्स हैं.


वैसे सलमान खान ने जिस तरह से भाजपा के बड़े नेताओं को टारगेट करके तारीफ में कसीदे पढ़े उसे कुछ लोग इसे फिल्म को प्रचार करने का स्टंट बता रहे हैं.


Read more:

सलमान खान: एक था ‘बिगड़ैल’

सलमान खान यह क्या करने जा रहे हैं ?

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh