blogid : 314 postid : 786829

स्मार्टफोन के लिए रखा अपनी गर्लफ्रेंड को गिरवी, रेट लिस्ट भी जारी की

Posted On: 20 Sep, 2014 Hindi News में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

फोन को लेकर क्रेज आजकल युवाओं में काफी देखने को मिल रहा है, खासकर स्मार्टफोन को लेकर, जिसमें आइफोन सबसे आगे है. दुनिया के किसी भी कोने में चले जाइए आपको आइफोन के दीवाने मिल ही जाएंगे. ऐसा ही एक दीवाना चीन में भी है जिसपर आईफोन के लिए दीवानगी इस कदर चढ़ी कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को किराए पर देने का फैसला कर लिया है.


iphone-gf-


यह अजीबोगरीब घटना चीन के शंघाई के शोंगझियांग विश्वविद्यालय का है जहां एक छात्र ने एप्पल आईफोन 6 खरीदने के लिए अपनी अपनी गर्लफ्रेंड को किराए पर देने की पेशकस की है. आईफोन के दीवाने इस छात्र ने इस बारे में सोशल मीडिया पर विज्ञापन भी दिया है. इतना ही नहीं, यह छात्र  कॉलेज कैंपस में बैंनर बनाकर भी विज्ञापन कर रहा है.


Read: एक असहाय पिता की गुहार इंटरनेट भी अनसुना नहीं कर पाया


दिलचस्प बात ये है कि आईफोन 6 की खातिर अपनी गर्लफ्रेंड को किराए पर देने के लिए इस छात्र ने घंटे, दिन और महीने के हिसाब से रेट टिस्ट बना रखी है.  इसकी रेट लिस्ट के मुताबिक गर्लफ्रेंड को एक घंटे के लिए किराए ले जाने के 10 चीनी येन, एक दिन के लिए 50 चीनी येन और एक महीने के लिए 500 चीनी येन देने होंगें.


china 10

वैसे आपको बता दिया जाए चीन में इस तरह का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी एक स्कूली छात्र ने आईफोन के लिए अपनी किडनी बेच दी थी, वहीं एक कपल ने अपनी नवजात बच्ची तक को बेच डाला था. एक अन्य मामले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को गिरवी रख दिया था.


गौरतलब है कि स्मार्टफोन की लोकप्रियता को देखते हुए एप्पल ने हाल ही में अपना आईफोन6 लॉन्च किया है. कंपनी आईफोन6 को 4.7 इंच और 5.5 इंच इन दो मॉडल में लेकर आई है. फिलहाल इन दोनों मॉडल्स अमरीका, ऑस्ट्रेलिया और यूरोप के कुछ देशों में बिक्री के लिए जारी किया है. जल्द ही इसे भारत और चीन में उपलब्ध कराया जाएगा.


Read more:

बेडरूम की निजी बातों को पत्नी ने इंटरनेट पर किया शेयर, पढ़कर पति हुआ शर्मसार

निकला था इंटरनेट पर प्यार ढूंढ़ने पर अफसोस जेब पर चूना लग गया…

अपने अविष्कारों से इन महान वैज्ञानिकों ने गढ़ी अपनी ही मौत की कहानी




Tags:               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran