blogid : 314 postid : 845062

महिला ने खुद को किया इंटरनेट पर नीलाम

Posted On: 31 Jan, 2015 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

इस महिला का सपना है डील-डौल वाले एक गबरू जवान ग्रीक नवयुवक के साथ ग्रीस में बस जाना. अपने इस सपने को पूरा करने के लिए इसने कुछ ऐसा कर डाला कि जिसे भी पता चला वह हैरान रह गया. इस महिला ने ईबे पर जब खुद की नीलामी के लिए अपनी तमाम जानकारियां वेबसाइट पर चस्पा कर रखी हैं.


o-EBAY-LADY-3-570

इंग्लैंड के पश्चिमी ससेक्स में मिड ससेक्स जिले के हेवर्ड हीथ कस्बे की रहने वाली यह महिला दो बच्चों की मां है. लुइस कर्टिस नाम की इस महिला ने खुद को इस इरादे से नीलाम करने की योजना बनाई थी कि उसे कोई ग्रीक नौजवान पसंद कर लेगा और इस तरह ग्रीस में बसने की उसकी तमन्ना पूरी हो जाएगी.


Read: मेंढक की वजह से गर्भवती हुई महिला! दिया मेंढक की तरह दिखने वाले बच्चे को जन्म


लुइस को अपनी इस नीलामी में करीब 205 पाउंड की पेशकश प्राप्त हुई, पर 24 घंटे की नीलामी प्रक्रिया के बाद उसके सपनों के किसी सुंदर ग्रीक पुरुष द्वारा उसे कोई प्रस्ताव नहीं मिला. किसी ग्रीक नौजवान को रिझाने में असफल रहने के बाद इस महिला ने खुद को इस नीलामी प्रक्रिया से अलग कर लिया.


o-EBAY-LADY-2-570



इस महिला ने बताया, “मैं ग्रीस में जिंदगी जीना चाहती थी और यह मेरा हमेशा से सपना रहा है। तब मेरे एक मित्र अपास्तो, जो खुद वहां रहता है ने बताया कि मैं खुद को ईबे पर डालूं और वो इसका लिंक पूरे ग्रीस में शेयर कर देगा.”


इस महिला को अपने दोस्त के कॉनटेक्ट्स पर पूरा यकीन था. उसे उम्मीद थी की मस्ती के लिए ही सही पर कोई न कोई ग्रीक युवक उससे कॉन्टेक्ट जरूर करेगा. पर पूरी शाम और पूरा एक दिन वेबसाईट पर उसका विज्ञापन उपलब्ध रहने के बावजूद दुर्भाग्यवश किसी ग्रीक नौजवान ने उससे कॉन्टेक्ट नहीं किया.


Read: जमानत पर रिहा हुई वह महिला जिसने पुरुषों का वॉलीबॉल मैच देखने की हिमाकत की


खैर ऐसा भी न था कि इस महिला को किसी ने नहीं पूछा. महिला के अनुसार इस पूरी अवधि के दौरान उसे दो प्रस्ताव मिले एक आस्ट्रेलिया से और दूसरा प्लूटो रिको से. उसने बताया कि वो जानकर हैरान थी कि उसे 200 पाउंड से ज्यादा के प्रस्ताव मिले और वह इस बात से काफी प्रसन्न है.


इस महिला ने अपने विज्ञापन को काफी खूबसूरत ढ़ंग से प्रेजेंट किया था. उसके अनुसार नीलामी अवधी समाप्त हो जाने के बाद भी उसके पास आवेदन आ रहें हैं. महिला ने बताया कि उसे करीब छह से सात पुरुषों ने ई-मेल किया और उससे पूछा कि क्या वो अब भी आवेदन कर सकते हैं. अमेरिका के एक व्यक्ति ने तो उससे यहां तक कह डाला कि उसका क्रेडिट कार्ड तैयार है और क्या वो नीलामी में भाग ले सकता है.


1422533831231


लुईस अब खुद को दोबारा से नीलाम करने की सोच रहीं हैं और उन्हें उम्मीद है कि इस दफा उनके सपनों का ग्रीक नौजवान उन्हें जरूर मिल जाएगा. Next…


Read more:

यह महिला जब मुंह खोलती है तो बन जाता है रिकॉर्ड

महिला बनने के लिए इस सैनिक ने कराई सर्जरी, बनी पहली ट्रांसजेंडर अधिकारी

महिलाओं की सुरक्षा के लिए आ गई ये कैब, क्या इसमें खास


Web Title : lady put her auction status on website



Tags:                               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 2.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran