blogid : 314 postid : 856452

‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ फिल्म देखने के बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ जो किया वह.....

Posted On: 25 Feb, 2015 न्यूज़ बर्थ में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

अकसर किसी फिल्म को देखने के बाद हम उस फिल्म में मौजूद कलाकारों के किरदार और स्टाइल की नकल करने की कोशिश करते हैं. लेकिन शिकागो की यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने उस फिल्म को देखने के बाद जो किया, वह रोंगटे खड़े करने वाला है.


fifty shades


हॉलीवुड में इस समय ब्लॉकबस्टर हो रही फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ का नाम तो आपने सुना ही होगा. यह फिल्म एक मशहूर उपन्यास जिसे ईएल जेम्स ने लिखा हैम उस पर आधारित है. इस फिल्म में अभिनेता अपनी गर्लफ्रेंड को घर बुलाकर काफी बुरे तरीके से उसका शारीरिक शोषण करता है. इस छात्र ने भी कुछ ऐसा ही किया.


फिल्म देखने के बाद 19 साल के मोहम्मद हुसैन के सिर पर मानो कोई भूत सवार हो गया. उसने अपनी दोस्त को फोन किया और अपने होस्टल के कमरे में बुलाया. फिर उसने उसके कपड़े उतरवाकर उसे इतना पीटा कि उसका शरीर मानो स्वयं ही चिल्ला उठा. लेकिन वो अपने बचाव में कुछ ना कर सकी.


Read: सोती पत्नी के साथ 300 से भी अधिक बार दुष्कर्म, पढ़िए कैसे बिखर गया हँसते-खेलते जोड़े का परिवार


हुसैन ने ऐसा क्यों किया यह तो पीड़िता नहीं जानती लेकिन उसने बताया कि पहले तो हुसैन ने अचानक उसे होस्टल रूम में बुलाया. फिर उसे सारे कपड़े उतारने को कहा. पीड़िता के मुताबिक पहले भी हुसैन और उसके बीच शारीरिक सम्बन्ध बन चुके हैं.


hussain


कपड़े उतारने के बाद हुसैन ने उसे बिस्तर पर लैटाकर उसके हाथ पांव बांध दिये. वो शोर ना मचा सके इसलिए उसके मुंह में गर्दन पर बांधने वाली टाई को ठूंस दिया. और फिर उसने उसे कमर बेल्ट से पीटना शुरू किया और तब तक पीटा जब तक हुसैन का रुम पार्टनर वहां आ नहीं गया. वह काफी रोई और चिल्लाई, लेकिन हुसैन ने उसकी एक ना सुनी. मुंह में डली उस टाई के कारण पीड़िता की आवाज उसे मिल रहे जख्मों से दबती चली गई.


हुसैन ने यह सारा दृश्य हूबहू उस हॉलीवुड फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ की तरह दोहराने की कोशिश की. सीन दोहराने की ललक में वह यह तक भूल गया था कि वो आखिरकार कर क्या रहा है और इसका उस पर और उसकी दोस्त पर क्या असर होगा.


Read : एक वेश्या की जिंदगी की दास्तां कोई नहीं सुनना चाहता लेकिन जो स्वप्ना के साथ हुआ उसे जान आपकी रूह कांप उठेगी


पीड़िता के अनुसार वह उस कमरे से तब भागने में सफल हुई जब हुसैन का दोस्त वहां आ गया और उसने हुसैन को ऐसा करने से रोका. वह भागकर किसी तरह से पुलिस स्टेशन पहुंची और उसने अपनी शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने सारी कार्यवाही शुरू की. पुलिस ने बताया कि पीड़िता भी उसी यूनिवर्सिटी की छात्रा है जहां हुसैन पढ़ाई करता है. Next….


Read more:


आशिक मिजाज लड़के ने गर्लफ्रेंड की जीन्स पर क्यों जड़ दिया ताला


उसका गुनहगार कोई और नहीं, उसके पिता का जिगरी दोस्त है, एक मासूम की आपबीती


कुछ ना बोला, कुछ ना सुना फिर भी शादी के लिए ‘हां’ कह दी, देखिए साइलेंट लव की दिल छू लेने वाली दास्तां



Tags:                               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran