blogid : 314 postid : 864398

ये कैसा अपराध कर दिया बंदर ने कि हो गई एफआईआर दर्ज

Posted On: 27 Mar, 2015 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

अक्सर जानवर लोगों को काट लेते हैं पर शायद ही कोई आदमी ऐसा करता होगा जो दिल्ली के इस आदमी ने किया. 59 साल के अरविंद अक्षण बंदर द्वारा काटे जाने पर इतने नाराज हो गए कि वे पुलिस के पास एफआईआर दर्ज कराने पहुंच गए पर आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने यह एफआईआर बंदर के खिलाफ नहीं दर्ज कराई.


india-monkey-


59 साल के अरविंद रोज की तरह ऑफिस जाने के लिए घर से निकले पर उस दिन कुछ चीजें रोज से अलग हुईं. एक बंदर ने अचानक से उनपर हमला कर दिया. उसने न सिर्फ उन्हें काटा बल्कि उनका लंच बॉक्स भी छीन लिया. अरविंद के अनुसार, “वह एक मोटा और पागल सा दिख रहा जानवर था और जब मैंने उसे भगाना चाहा तो उसने काफी आक्रामक व्यवहार किया.”


Read: इस सेल्‍फी पर बंदर का कॉपीराइट


बंदर ने अरविंद पर इतना आक्रमक हमला किया कि उन्हें सहायता के लिए आपातकालीन न. 100 डायल करना पड़ा. पुलिस उनकी सहायता के लिए पहुंची और उन्हें अस्पताल पहुंचाया. लेकिन यह मामला यहीं नहीं खत्म हुआ. बंदर के काटे जाने से नाराज अरविंद एफआईआर दर्ज कराने पहुंच गए पर उन्होंने बंदर की बजाए कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई.


video-monkey2-articleLarge-v2


अरविंद का कहना है कि, “इससे पहले भी मुझपर जानवरों ने हमला किया है पर अबकि बार मैने शिकायत दर्ज कराने का निश्चय किया है. मैं चाहता हूं कि किसी को इन हमलों के लिए जिम्मेवार ठहराया जाए.”


Read: बंदर भी लाइन मारते हैं महिलाओं पर !!


बहरहाल म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के अधिकारियों को इस घटना की सूचना दे दी गई है. उम्मीद करते हैं कि इस शिकायत के बाद म्युनिसिपल कॉरपोरेशन बंदरों को इंसानों से दूर रखने की कोई व्यवस्था करेगी. Next…


Read more:

फेसबुक पोस्ट के कारण नौवीं का यह छात्र पुलिस हिरासत में

पुलिस अधिकारी को नीचा क्या दिखाया, मंत्री साहब पद से हटा दिए गए

अजीबो-गरीब दुनिया की अजीब रेसिपी



Tags:                           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

amit prasad के द्वारा
March 29, 2015

i like it.


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran