Menu
blogid : 314 postid : 867196

खींच रहे थे मोदी की फोटो, खिंच गई मोदी के साथ फोटो

यह पत्रकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक खास तस्वीर खींचने के लिए विशेष एंगल और मौके की तलाश कर रहा था, लेकिन खुद उसकी इतनी तस्वीरें खींच जाएंगी यह उसने कभी नहीं सोचा था.


pm pj


प्रधानमंत्री जजों के सम्मेलन में जब शिरकत करने पहुंचे तभी यह फोटोजर्नलिस्ट उनकी तस्वीर लेते समय लड़खड़ा गया. पीएम ने तुरंत आगे बढ़कर सहजभाव से इस पत्रकार को हाथ दिया और उठाया. फिर क्या था वहां मौजूद सभी फोटोजर्नलिस्ट इस वाकये को कैद करने की होड़ में लग गए. उस फोटोजर्नलिस्ट को भी जैसे वह मौका मिल गया जिसकी वह तलाश कर रहा था. प्रधानमंत्री द्वारा सहारा देते ही वह संभलते हुए अपने कैमरे से प्रधानमंत्री की फोटो खींचने में जुट गया. उस फोटोजर्नलिस्ट के चेहरे की मुस्कान बता रही थी कि प्रधानमंत्री की फोटो खींचने के लिए उसे वह खास एंगल और मौका मिल गया है.


Read: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपने को पूरा करेगा यह गणितज्ञ


यह पहला अवसर नहीं है जब नरेंद्र मोदी ने अपने सहज स्वभाव से कैमरों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. यूपी के जयापुर में जब प्रधानमंत्री सांसद ग्रामीण योजना के तहत गांव को गोद लेने पहुंचे थे वहां भी उन्होंने अपने सरल स्वभाव का परिचय दिया था. उस वक्त यहां की सरपंच दुर्गा देवी मंच पर बोल रही थीं लेकिन माइक तक उनकी आवाज नहीं पहुंच पा रही थी. उस वक्त भी नरेंद्र मोदी खुद कुर्सी से उठकर दुर्गा देवी के पास पहुंचे और उनके लिए माइक को नीचे किया.


pm durga


कई लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘फोटो खींचवाने के शौकीन’ कहकर आलोचना करते हैं पर सच्चाई यह है कि 24 घंटे चलने वाले खबरिया चैनलों के इस जमाने में, नरेंद्र मोदी कैमरों की खोज को इतनी सहजता से पूरा कर देते हैं किसी को कुछ अटपटा नहीं लगता. Next…


Read more:

नरेंद्र मोदी के दावों का मजाक उड़ाते ये फैक्ट्स

कसम मोदी-शाह की दोस्ती की! अब पत्नी या प्रेमिका को हत्यारिन कहना पड़ सकता है महँगा

कभी अमरीका में पढ़ने वाला ‘राउल विंसी’ आज मोदी को टक्कर दे रहा है, जानिए कौन है ये ?


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh