Menu
blogid : 314 postid : 872560

एक मां कर सकती है ऐसा वीभत्स व्यवहार, पुलिस जांच में जुटी

मां जिसे ममता का स्वरुप समझा जाता है और पिता जिसकी संरक्षण में कोई भी बच्चा खुद को सुरक्षित समझता है जब उसके रक्षक ही भक्षक बन जाएं तो क्या हो सकता है ये हाल में आएं एक वीडियो फुटेज से दिख रहा है. पुलिस उस फुटेज की जांच कर रही है जिसमें एक मां अपने नवजात बच्चे के सिर पर पैर पटक रही है और एक ओर उसका पापी पिता भी खड़ा है और तमाशा देख रहा है. ये फिल्म पति द्वारा ही बनाई गई है.


socking



32 वर्षीय पति व्याश्सलेव सेमोइलोव और 30  वर्षीय पत्नी विक्टोरिया की फिल्म एक बहस के साथ शुरू होती है, जो बाद में एक वीभत्स रूप धारण कर लेती है. वीडियो में दिखता है कि मॉस्को के नजदीक नैग्निस्क पार्क में एक मां अपने 18 महीने के नवजात बच्चे के सिर पर पैर पटकते हुए जोर-जोर से चिल्ला रही है.


Read: इस बच्चे को याद है अपने पूर्वजन्म की हर एक बात


ये फिल्म पुलिस और सोशल सर्विस को सौंप दी गई, जो इस घटना को देख रहे हैं. इसका साफ मतलब है कि बेबी घायल नहीं हुआ. 43 वर्षीय एक चश्मदीद के अनुसार, “ मैनें उन्हें बहस करते हुए देखा और फिर औरत ने अपने बच्चे को जमीन पर फेंक दिया और फिर ऐसे नाटक किया जैसे उसे कुचल रही हो. आदमी दूसरी एक ओर खड़ा था और औरत दूसरी तरफ भाग रही थी औऱ बच्चा ज़मीन पर पड़ा था….Next


Read more:

रेलवे स्टेशन पर इस बच्चे के जन्म से क्यों हो उठे सब भावुक

क्यों कर रही है अब चीनी सरकार जोड़ों से दो बच्चे पैदा करने की अपील?

6 साल के बच्चे ने किया यौन उत्पीड़न, मज़बूर है पुलिस!

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh