Menu
blogid : 314 postid : 873061

इस पत्र से मुश्किलों में पड़ सकते हैं भाजपा के ये राष्ट्रीय प्रवक्ता!

सैयद शाहनवाज़ हुसैन केंद्र में सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं. उनकी पहचान पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के मुख्य वक्ता के तौर पर रही है. बीते आम चुनाव में बिहार के भागलपुर संसदीय चुनाव क्षेत्र से चुनाव लड़ने वाले इस पूर्व सांसद को राष्ट्रीय जनता दल के सासंद प्रत्याशी शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने करीब 9,000 वोटों के अंतर से हरा दिया.


hussain shahnawaz


अपने संसदीय क्षेत्र में हार के बाद इस जुझारू कार्यकर्ता को भाजपा का राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया गया. अब तक साथ-सुथरी छवि वाले भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता की एक तस्वीर लोक मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल यह तस्वीर उनके नाम की ‘लैटर पैड’ है.


Read: मासूमियत ने सिखाई इंसानियत, पीएम मोदी ने भेजा थैंक्यू लेटर


माननीय जल संसाधन मंत्री सुश्री उमा भारती के नाम दिनांक 21.04.2015 को लिखे गये इस लैटर पैड पर उनका नाम, पता, मोबाइल सम्पर्क संख्या और ई-मेल सम्पर्क का पता अंकित है. हालांकि, इस लैटर पैड पर अंकित दो शब्द विवादास्पद है. शाहनवाज़ हुसैन के नाम का यह लैटर पैड उन्हें ‘संसद सदस्य’ घोषित करता है.


letter pad shahnawaz
फ़ेसबुक से ली गयी तस्वीर


ध्यान देने योग्य है कि भाजपा के पूर्व मंत्री सैयद शाहनवाज़ हुसैन के ट्विटर और फ़ेसबुक खाते पर दी गयी जानकारी में कहीं भी उनके संसद सदस्य होने का ज़िक्र नहीं है. इस लिहाज़ से उनके नाम के लैटर पैड पर अंकित शब्द ‘संसद सदस्य(मेंबर ऑफ पार्लियामेंट)’ इस मामले को कई दूसरे दृष्टिकोणों से देखने को विवश करता है.


Read: कसम मोदी-शाह की दोस्ती की! अब पत्नी या प्रेमिका को हत्यारिन कहना पड़ सकता है महँगा


हालांकि, बिहार में होने वाले आगामी चुनावों के मद्देनजर तकनीक और प्रौद्योगिकी के इस्तेमाल से ‘लैटर-पैड’ से छेड़छाड़ की सम्भावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता है. ऐसा न होने की स्थिति में यह लैटर पैड भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता हुसैन की लिये कई मुश्किलें खड़ी कर सकता है और उनके प्रशंसकों एवं भाजपा के जुझारू कार्यकर्ताओं के मन में कई अनुत्तरित प्रश्नों को जन्म दे सकने में सक्षम है.Next….


Read more:

‘टाइम्स रीडर्स पोल’ का ख़िताब यूँ ही नहीं जीता मोदी ने…. तस्वीरों में देखें कैसी दीवानगी है मोदी के लिए

झाड़ू वाला मफलरमैन! दिल्ली में मोदी के स्वच्छता अभियान की असली शुरूआत

तो क्या किरण बेदी नहीं थी पहली महिला आईपीएस अधिकारी!


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh