Menu
blogid : 314 postid : 881070

‘बजरंगी भाईजान’ के डायरेक्टर को पड़ा दिल का दौरा!

आज हिट एंड रन मामले में करीब 13 साल बाद अदालत ने सलमान खान के विरूद्ध सारे आरोपों को सही मानते हुए उन्हें दोषी करार देते हुए 5 साल की सजा सुनाई है. मुम्बई की सत्र अदालत ने माना कि सलमान शराब पीकर गाड़ी चला रहे थे. अदालत ने यह भी माना कि सलमान के पास चालक-अनुज्ञप्ति नहीं थी.


salman


सलमान खान से जुड़े हिट एंड रन केस में फैसला आने से पहले उनकी आने वाली बॉलीवुड फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के डायरेक्टर कबीर खान के दिल का दौरा पड़ने की अफवाह उड़ी. मीडिया के कुछ हिस्सों में यह भी अफवाह उड़ी की दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें  दिल्ली लाया गया है. कबीर जम्मू कश्मीर में फिल्म की सूटिंग के लिए मौजूद थे और सोमवार की रात उन्हें दिल का दौरा पड़ा.


Read: सलमान की फिल्मों में काम कर इन हसीनाओं का कॅरियर हुआ चौपट


इसके बाद उन्हें श्रीनगर के एसकेआइएमएस  ले जाया गया और वहाँ से मंगलवार सुबह उन्हें दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संसथान में भर्ती कराया गया. साल 2002 के हिट ऐंड रन केस में कोर्ट के फैसले के वक्त हाजिर रहने के लिए सलमान खान मंगलवार की सुबह ही कश्मीर से मुंबई लौटे थे. कश्मीर में कबीर खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग चल रही है और सलमान इसमें लीड रोल में हैं.


bajrangi


हालांकि, इस ख़बर का दूसरा पहलू भी सामने आया है. “बजरंगी भाईजान” के एक  क्रू सदस्य ने इसे महज अफ़वाह बताया है. क्रू का वह सदस्य इस फिल्म के निर्देशक कबीर ख़ान के साथ मौज़ूद रहता था. उन्होंने बताया है कि कबीर ख़ान अभी भी कश्मीर में इस फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त हैं. इस सदस्य ने बताया कि कबीर ख़ान को दिल का दौरा नहीं पड़ा है और इस तरह की ख़बरें झूठी हैं. कबीर ख़ान ने सलमान खान को लेकर “एक था टाइगर” भी बनायी है जो दर्शकों के बीच हिट समझी जाती है. कुछ देर पहले खुद कबीर खान ने इस खबर को महज अफवाह बताया. Next….

Read more:

ऐश्वर्या ने क्यों सलमान खान का साथ छोड़ दिया था ?

यहां किंग खान भारी पड़े सलमान की दबंगई पर

सलमान खान ने सबको चौंका दिया !!


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh