blogid : 314 postid : 891150

विश्व के सबसे शक्तिशाली व्यक्ति को इस दो साल की बच्ची ने किया हैरान

Posted On: 25 May, 2015 न्यूज़ बर्थ में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

कहते हैं बाल हठ के सामने ईश्वर को भी झुकना पड़ता है. कुछ ऐसे ही हालात अमेरिका के व्हाइट हाउस में देखने को मिल गए. बाराक ओबामा , जो दुनिया के सबसे ताकतवर देश के राष्ट्रपति है, जिनके सामने आने से पहले बड़े से बड़े देश के प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति सौ बार सोचते हैं और विभिन्न आतंकवादी संगठन जिस शख्स को अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानते हैं और छिपकर वार करने की फिराक में रहते हैं. इस शक्तिशाली और ताकतवर शख्सियत के सामने एक छोटी सी नन्ही सी बच्ची ने न केवल आने की हिम्मत कर दी बल्कि उनके पैरों के आगे यह मासूम अपनी हठधर्मी दिखाते हुए लेट गई. ज्यादातर लोग बच्ची की हरकत को शैतानी मानकर बेफिक्र रहे, तो ओबामा के चेहरे पर मुस्कान खिल गई. बच्ची को देखकर मानो ओबामा कह रहे हो, ‘देखिए, मुझे क्या-क्या झेलना पड़ता है.’ बच्ची के इस नखरे को देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए.


obama


वहां उपस्थित लड़की के परिजनों ने ओबामा के साथ इस बच्ची की शैतानी की फोटो ली और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. उसके बाद से ही यह फोटो सुर्खियों में छा गई है. यह बच्ची न्यूयॉर्क टाइम्स अखबार के कॉलमिस्ट बेंजमिन मोजर की  भांजी क्लॉडिया चौधरी है. यह बच्ची ओबामा के 2008 प्रेजिडेंटशिप कैंपेन के वीडियोग्राफर अरुन चौधरी की बेटी है. मोजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “यह शायद अब तक की सबसे बेहतरीन तस्वीर है. मेरी भांजी  क्लॉडिया के नखरे”.


Read:ओबामा के ऊपर अंडे फेंकने का साहस पैदा करने के लिये प्रोफेसर ने किया ये


यह तस्वीर पिछले महीने आयोजित हुए सालाना पारंपरिक डिनर की है. ओबामा ने यह पारंपरिक डिनर कुछ खास लोगों को दिया था. इसमें क्लॉडिया भी अपनी मां लॉरा मोजर के साथ आई थीं. लॉरा ने पिछले दिनों यह फोटो अपने अकाउंट पर शेयर की और अपनी बेटी को इंटरनेट की मशहूर हस्ती बना दिया. खैर, इस फोटो को हजारों लोगों ने शेयर कर दिया है और इस पर बेहद शानदार कॉमेंट्स किए जा रहे हैं.

Read:ओबामा की तीन दिवसीय दौरे पर हुई ये घटनाएं नहीं भूलेंगे लोग


बच्चों का बचपन इतना मासूम होता है और शैतानियां इतनी खतरनाक की बड़े तो क्या, दुनिया के सबसे ताकतवर इंसान राष्ट्रपति बराक ओबामा के भी होश उड़ा सकते हैं. कम से कम वायरल हुई यह तस्वीर तो यही कह रही है.Next


Read more:

11 साल के बच्चे ने आइंस्टीन और हॉकिंस को आईक्यू के मामले में पछाड़ दिया… पढ़िए कुदरत का एक और चमत्कार

लड़की ने की लड़की से शादी और दोनों ने दिया बच्चे को जन्म

कुदरत की सजा झेल रहा है पिंजरे में कैद यह बच्चा!



Tags:                           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran