Menu
blogid : 314 postid : 899280

मजनू के इस साहसी कारनामे से भी नहीं हुए इम्प्रेस प्रेमिका

अपने प्यार को सही अंजाम तक पहुंचाने के लिए प्यार में पड़े मजनुओं को क्या नहीं करना पड़ता. आधी रात को अपनी प्रेमिका के घर पहुंचकर उसे प्रपोज करना, किमती उपहार देकर गर्लफ्रेंड के सामने अपने प्यार का इजहार करना आदि. इसके बावजूद भी लड़की हां कर दे इसकी सौ फीसदी गारंटी कोई नहीं लेता जैसे इस आशिक के साथ हुआ.

image7


दिल में कई अरमान लिए यह साहसी मजनू अपनी जानेमन को इम्प्रेस करने के लिए रस्सी के जरिए उसके फ्लैट तक जा पहुंचा. हुबहू फिल्मी स्टाइल की तरह जब यह माचो मैन अपनी गर्लफ्रेंड के फ्लैट की खिड़की के पास पहुंचा तो उसे निराशा हाथ लगी. उसकी आवाज सुनने वाला कोई नहीं था.


आशिक मिजाज लड़के ने गर्लफ्रेंड की जीन्स पर क्यों जड़ दिया ताला


यह स्टोरी दक्षिण रुस के चेल्याबिंस्क ओब्लास्ट की है जहां ‘पावेल लोगिनोव’ नाम के एक साहसी प्रेमी ने अपनी महबूबा ‘ओल्गा’ को इम्प्रेस करने के लिए रस्सी के जरिए लटकते हुए उसके फ्लैट तक जा पहुंचा. पावेल छत की तरफ से रस्सी के जरिए लटकर ओल्गा के फ्लैट की खिड़की के पास पहुंचा था. रस्सी को छत पर उसके दोस्तों ने पकड़ा हुआ था.


image04


लेकिन इसे पावेल का दुर्भाग्य ही कहेंगे कि उस दौरान उसकी महबूबा बाथरुम में थी जहां पावेल की आवाज उस तक नहीं पहुंच पाई. 25 साल के पावेल ने ओल्गा का मोबाइल नंबर भी लगाया लेकिन उसने उसका जवाब नहीं दिया. यह पूरी घटना एक पड़ोसी के कैमरे में कैद हो रही थी. जवाब न मिलने की वजह से पावेल और चिल्लाने लगा. उसने ओल्गा की मां का नाम भी लिया शायद यह सोचकर कि वह खिड़की के आसपास होंगी.


बाथरुम से निकलने के बाद जब ओल्गा को पूरी घटना के बारे में जानकारी मिली तो वह पावेल के इस स्टाइल से ज्यादा प्रभावित नहीं हुई और उसके प्यार को भी अस्वीकार कर दिया...Next


Read more:

ब्यॉयफ्रेंड के इस करतूत को देख दंग रह गई 17 गर्लफ्रेंड

अपने ब्यॉयफ्रेंड को पीछे छोड़ बॉलीवुड में नाम कमाया इन स्टार अभिनेत्रियो ने

ये हैं वो बॉलीवुड अदाकारा जो शादी से पहले हुई गर्भवती और फिर कर ली गुपचुप शादी



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh