blogid : 314 postid : 953541

एक बार स्पर्म डोनेट कर चीन के युवा कमा रहें हैं 51,492 रुपए...जानें भारत में क्या है दाम

Posted On: 24 Jul, 2015 Others में

Nityanand Rai

  • SocialTwist Tell-a-Friend

चीन में अब युवा अपने स्पर्म ऑनलाइन बेच सकते हैं. चीन की एक ई-कॉमर्स कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर विज्ञापन डालकर इच्छुक युवाओं को अपना स्पर्म बेचने के लिए आमंत्रित किया है. कोई भी युवा कंपनी से ऑनलाइन संपर्क कर अपना स्पर्म बेच सकता है. इसके एवज में कंपनी उन्हें हर बार वीर्य दान करने के लिए 5,000 युआन यानी 51,492 रुपए दे रही है. अब ऐसा ऑफर हो तो युवाओं में होड़ तो लगनी ही थी.


sprm don


इस विज्ञापन के सार्वजनिक होने के 48 घंटे के अंदर ही 22,000 युवाओं ने रजिस्ट्रेशन करा लिया है. अलीबाबा ने यह विज्ञापन अपनी ताओबाओ नाम की  साइट पर डाली है. यह साइट पैटर्निटी और स्पर्म टेस्ट की सुविधा भी ऑफर कर रही है.


Read: जातिवाद का आधुनिक स्वरूप है ब्राह्मण स्पर्म डोनर की बढ़ती मांग !!


यह साइट पहले भी अजीबो-गरीब ऑफर सामने लाती रही है.  इसमें ब्रेस्ट मिल्क से बने ब्यूटी सोप्स और लड़कियों के लिए किराए पर बॉयफ्रेंड्स जैसे प्रॉडक्ट्स भी शामिल हैं. जहां तक बात स्पर्म डोनेट कर पैसे कमाने की है तो अब भारत के युवा भी इसमें पीछे नहीं हैं. लेकिन चीन कि तुलना में भारत में पुरूष के वीर्य की कीमत बेहद कम है.


sperm dont 2


भारत में अगर आप मास्टर्स की डिग्री रखते हैं तो आपको एक बार में वीर्य दान करने के लिए 2000 तक मिल सकते हैं. लेकिन यदि आप मास्टर्स डिग्री रखने के साथ दिखने में भी हैंडसम है तो आप एक बार वीर्य डोनेट कर के 5000 रूपए तक कमा सकते हैं.


Read: मेंढक की वजह से गर्भवती हुई महिला! दिया मेंढक की तरह दिखने वाले बच्चे को जन्म


2011 में आई फिल्म विक्की डॉनर के बाद भारत में भी स्पर्म डोनेशन का चलन काफी बढ़ गया है. अहमदाबाद जैसे शहरों में आप स्पर्म बैंकों द्वारा लगाए गए पोस्टर देख सकते हैं, जो युवाओं को पैसों के लिए स्पर्म दान करने के लिए आमंत्रित कर रहें हैं.


hmda


भारत में भी कई युवा स्पर्म डोनेशन को अपने आय को स्रोत बना चुके हैं. कुछ कॉलेज जाने वाले युवा पॉकेट मनी के लिए भा स्पर्म डोनेट करते हैं. हालांकि स्पर्म की क्वालिटी अच्छी नहीं होने पर स्पर्म बैंक 50 रुपए से भी कम में स्पर्म लेते हैं. Next…


Read more:

महिला के कोख की कीमत क्या हो सकती है

तीन वर्ष की उम्र में हुई थी शादी, अब पिता निकला पति

फेसबुक के जरिए पिता-पुत्री में हुआ प्यार अब करना चाहते हैं शादी



Tags:                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 3.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

2 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

sujeet kroy के द्वारा
November 18, 2015

write or wrong

sujeet kroy के द्वारा
November 18, 2015

this news is wright or wrong


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran