Menu
blogid : 314 postid : 965676

अपनी ही बच्ची की हत्या कर 18 साल की मां ने डेड बॉडी के साथ किया शॉपिंग

किशोरावस्था में गर्भ धारण करने के मामले संयुक्त राज्य अमेरिका में बहुतायत संख्या में सामने आते हैं. बेशक गर्भ धारण करना किसी महिला के ख़ूबसूरत पलों में से एक हो सकता है किंतु समय से पहले गर्भधारण अक्सर किसी न किसी समस्या को पैदा करता है.


tina mother


18 वर्षीया टिना रॉडरिग्ज़ को दो वर्ष पहले अपने नवज़ात की हत्या के आरोप में एक स्टोर से स्थानीय पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. अभियोजन पक्ष ने उन पर यह आरोप लगाया कि शॉपिंग के क्रम में उन्होंने अपने नवज़ात बच्चे को मारा. पुलिस ने टिना की थैली से मरे हुए बच्चे का शव बरामद किया था.


Read: मच गया हड़कंप जब शॉपिंग बैग में सामान की जगह मिला नवजात शिशु


अभियोजन पक्ष ने यह भी कहा कि टिना ने अपने बच्चे की साँसें रोक कर उसकी हत्या की. यह हत्या तब की गयी जब वह न्यूयॉर्क सिटी की विक्टोरिया स्ट्रीट में शॉपिंग करने गयी थी. टिना कुछ सप्ताह पहले से अपने बच्चे की हत्या की योजना बना रही थी. उन्होंने बच्चे के शव को कहीं गाड़ने की अपनी योजना का संदेश मोबाइल पर भेजा था.


Read: यहां हर दूसरा बच्चा ‘एक्स्ट्रा’ है जिसकी किसी को जरूरत नहीं, पढ़िए सड़कों पर बिलखते हजारों नवजात बच्चों की मार्मिक हकीकत


बचाव पक्ष के वकील अर्ल वार्ड ने अपने मुवक्किल टिना के पक्ष में कहा कि वह गर्भवती होने की बात से अनजान थी. टिना के गर्भ से जन्म लेने वाला शिशु पहले से मृत था. इस कारण से टिना ने जो कुछ भी किया वह संशय में किये गया कृत्य था.Next…..


Read more:

भारत से संबंध रखने वाले नवजात बच्चे पर बंटा देश!

मां ने ठुकराया, पर हर कोई करना चाहता है इस नवजात बच्ची की मदद

चमत्कार! जिस नवजात को मरा जान दफन कर दिया गया वह जिंदा लौटी…लेकिन कैसे?


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh