Menu
blogid : 314 postid : 1065963

हाई प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री: भाई-बहन के लव अफेयर ने ली शीना बोरा की जान!

इंद्राणी मुखर्जी के पहले पति संजीव खन्ना की गिरफ्तारी के बाद हाईप्रोफाइल शीना बोरा मर्डर केस में कई और पेंच नजर आने लगे हैं. संजीव खन्ना को इंद्राणी मुखर्जी का पहला पति बताया जा रहा है. अब तक हुए खुलासे के अनुसार इंद्राणी ने अपने ड्राइवर श्याम मोहन राय और अपने पहले पति संजीव खन्ना के साथ मिलकर अपनी बेटी शीना की हत्या करवाई. माना जा रहा है कि यह ऑनर किलिंग का मामला है क्योंकि शीना का उसके शौतेले भाई राहुल मुखर्जी के साथ अफेयर था जो कि इंद्राणी मुखर्जी को पसंद नहीं था.



इंद्राणी मुखर्जी 9 एक्स मीडिया की सीइओ हैं. उन्होंने सन 2002 में पीटर मुखर्जी के साथ शादी की थी. यह दोनो की दूसरी शादी थी. पीटर मुखर्जी स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ हैं. इंद्राणी स्टार इंडिया में उनकी एचआर कंस्लटेंट थी. सन 2007 में दोनो ने 9एक्स मीडिया खोला जिसमें पीटर चेयरमैन बने और इंद्राणी सीईओ. सन 2012 से शीना लापाता थी. इस मामले में ताजा मोड़ तब आया जब पुलिस ने इंद्राणी के ड्राइवर श्याम मोहन राय को अवैध हथियार रखने के मामले में गिरफ्तार किया. पुलिस के सामने श्याम मोहन ने कई और अपराधों में अपनी संलिप्तता की बात कबूली जिसमें शीना बोरा की हत्या का मामला भी शामिल है.


Read: आखिर बंधकों को नारंगी कपड़े पहनाकर ही क्यों हत्या करता है आईएस?


श्याम मोहन ने बताया कि उसने अपनी मालकिन इंद्राणी के कहने पर शीना की हत्या की थी. और इस अपराध में एक और शख्स से ने उनकी मदद की. इंद्राणी के पहले पति संजीव खन्ना को तीसरा आरोपी माना जा रहा है. इससे पहले सोमवार को गिरफ्तार हुई इंद्राणी, शीना को अपनी बहन बता रहीं थी लेकिन अब यह बात सामने आई है कि शीना उनकी बहन नहीं बल्कि बेटी थी. इस बात की पुष्टि इंद्राणी के बेटे मिखाइल बोरा ने भी कर दी है.


इस मामले पर पीटर मुखर्जी का कहना है कि, “शीना का मेरे बेटे राहुल के साथ अफेयर था जो कि इंद्रणी को पसंद नहीं था.” पीटर ने कहा कि उन्हें बताया गया था कि शीना इंद्राणी की बहन थी और इस बात की कोई खबर नहीं थी कि शीना इंद्राणी की बेटी थी जो कि उनके पहले शादी से जन्मी थी.


Read: अपनी ही बच्ची की हत्या कर 18 साल की मां ने डेड बॉडी के साथ किया शॉपिंग


हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि शीना के मर्डर के पीछे लव अफेयर नहीं बल्कि पैसों का विवाद था. Next…


Read more:

ऐसा क्या हुआ जो 9 माह के इस मासूम को मर्डर का प्लान बनाना पड़ा, एक हैरतंगेज हकीकत

देश की सबसे बड़ी मर्डर मिस्ट्री

गैंग रेप की शिकार इस महिला ने किया कुछ ऐसा काम कि समाज के लिए बन गई उदाहरण

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh