Menu
blogid : 314 postid : 1075232

एडीजी की पत्नी की इस तस्वीर से मचा बवाल, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

अकसर देखा गया है कि पत्नी को अपने पति के रुतबे और वैभव पर गुमान होता है. उनके शानोशौकत पर इतराने का पूरा हक होता है. ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के एडीजी (एसआईटी) महेंद्र मोदी की पत्नी का भी हाल है. एडीजी साहब यानी महेंद्र मोदी की पत्नी ने अपने पति के वर्दी वाले कैप के साथ ऑफिस की कुर्सी पर बैठकर फोटो क्या खिंचवाया बवाल मच गया. पत्नी द्वारा इस तरह से फोटो खिंचवाना महेंद्र मोदी के लिए परेशानियों और आलोचनाओं का सबब बना.



ips-wife jagran


महेंद्र मोदी की आधिकारिक कुर्सी पर बैठी उनकी पत्नी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही आलोचनाओं का अंबार लग गया. जानकारों का कहना है कि वर्दी और प्रशासनिक कुर्सी का अपना महत्व है. इसे मजाक नहीं समझाना या बनाना चाहिए.


Read:चुंबन ने छीनी इन अधिकारियों की नौकरी


ऐसा नहीं है कि केवल इसी तस्वीर पर बवाल मचा है बल्कि इससे भी पहले एक अन्य तस्वीर में आईपीएस की पत्नी उनके साथ खड़े होकर परेड की सलामी ले रही हैं. इस तस्वीर पर पुलिस विभाग के आला अफसरों ने भी तीखी टिप्पणी की है. महेंद्र मोदी इस समय एसआईटी के एडीजी हैं.


ips-wife


महेंद्र मोदी ने इस पुरे विवाद पर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि “उनकी पत्नी ने कोई सलामी नहीं ली”. जब उनसे पूछा गया कि आपकी यूनिफॉर्म की कैप आपकी पत्नी कैसे लगा सकती हैं तो उन्होंने कहा कि “घर में टोपी रखी होगी, तो पहनकर फोटो क्लिक कर ली होगी. इसमें कोई बुराई नहीं है.”


Read:अगर कार्रवाई हो जाती तो नौकरी से बर्खास्त हो सकती थी किरण बेदी



महेंद्र मोदी अपने विवादों के कारण पहले भी चर्चा में रहा चुके हैं. इस घटना से पहले महेंद्र मोदी पर अपनी पहली पत्नी की हत्या का आरोप लग चुका है लेकिन बाद में अदालत ने उन्हें आरोप मुक्त कर दिया. इस मसले पर पूर्व डीजीपी बृजलाल ने कहा कि “सरकारी कुर्सी का तमाशा नहीं बनाया जा सकता. उन्होंने आगे कहा कि अफसरों के अलावा कोई भी दूसरा उस कुर्सी पर नहीं बैठ सकता और न ही टोपी लगा सकता है. मैं पूर्व डीजीपी होकर भी ऐसा नहीं कर सकता.”Next…



Read more:

49 की उम्र, 23 साल की नौकरी और 45 तबादले, आखिर कसूर क्या है इस आईएएस ऑफिसर का?

तो क्या किरण बेदी नहीं थी पहली महिला आईपीएस अधिकारी!

इन्होंने तो पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की गाड़ी को उठवा लिया

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh