Menu
blogid : 314 postid : 1090254

इस महिला ने फ्लाइट में शराब परोसने से किया मना, कर दिया नौकरी से बर्खास्त

एक मुस्लिम फ्लाइट अटेंडेंट को इसलिए नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया क्योंकि उसे मुसाफिरों को शराब परोसने में आपत्ति थी. चारी स्टेनली एक फ्लाइट अटेंडेंट हैं जिनका कहना है कि एक्सप्रेस जेट ने मुसाफिरों को शराब न परोसने के कारण उन्हें नौकरी से बर्खास्त कर दिया. स्टेनली का कहना है कि किसी को शराब परोसना उनकी धार्मिक मान्यता के खिलाफ है.



express-jetj



चारी स्टेनली ने एक्सप्रेस जेट के खिलाफ इस मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है. 40 वर्षीय सेटेनली 3 साल से एक्सप्रेस जेट में काम कर रही हैं. 2 साल पहले उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन करके इस्लाम कबूल कर लिया था. उन्होंने अबतक अपने सहकर्मियों के साथ एक समझौता किया था कि किसी मुसाफिर द्वारा शराब के आर्डर को उनके बजाए कोई और ले लेगा.


file image


Read: ग्लेशियर ने नहीं चांद की ताकत ने डुबोया था टाइटेनिक को !!!


स्टेनली को नौकरी से तब बर्खास्त कर दिया गया जब एक सहकर्मी ने उनके खिलाफ शराब परोसने से इंकार करने की शिकायत दर्ज कराई. इस मामले पर स्टेनली का कहना है कि, “मुझे नहीं लगता कि मुझे अपने धर्म का ठीक से पालन करने और रोजी रोटी कमाने के बीच किसी एक को चुनने के लिए मजबूर किया जा सकता है क्योंकि दोनो मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं.”


इस पूरे मामले पर एक्सप्रेस जेट ने अमेरिका के जॉर्जिया स्थित अपने मुख्यालय से बयान जारी करते हुए कहा है कि, “हम अपने टीम मेंबर की मान्यताओं का सम्मान करते हैं. एक्सप्रेस जेट अपने सभी कर्मचारियों को कार्य करने के लिए बराबरी का अवसर मुहैया कराने के लिए कटिबद्ध है. जैसा कि मिस स्टेनली हमारे यहां एक कर्मचारी हैं, हम उनके व्यक्तिगत मामलों पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते हैं..Next…


Read more:

विदेश जाने की इच्छा रखने वाले भक्त इस गुरूद्वारे में चढ़ाते हैं हवाई जहाज

एक रहस्यमय जगह जहां से कोई लौटकर नहीं आ पाता

जमीन पर ही नहीं आसमान में भी लड़ते हैं महिला-पुरुष…. आप यकीन नहीं करेंगे इस लड़ाई के बाद क्या हुआ

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh