Menu
blogid : 314 postid : 1103331

मार्क जुकरबर्ग ने की गुस्ताखी, मोदी ने इस तरह दिया जवाब !

प्रधानमंत्री मोदी की इन दिनों अमेरिका और आयरलैंड यात्राओं से जुड़ी हुई हर बात देश-दुनिया में चर्चा का विषय बनी हुई है कभी वो अपनी मां को याद करते भावुक हो पड़ते हैं तो कभी शरारत करते हुए छोटे बच्चों के कान खींचते नजर आते हैं. मोदी के बारे में हमेशा से कहा जाता है कि वो अपनी छोटी-छोटी बातों का भी बेहद ख्याल रखते हैं जिसमें कई बार तो कैमरे ने मोदी की ऐसी मजाकिया और दिलचस्प तस्वीरें कैद की हैं जिन्हें देखकर किसी की भी हंसी छूट जाए.


modi new


मोदी की कुछ ऐसी ही दिलचस्प हरकत उस दौरान देखने को मिली जब वो फेसबुक कार्यालय में फेसबुक सीईओ मार्क जुकरबर्ग और फेसबुक सीओओ शेरील सैंडबर्ग से मिलने पहुंचे. दरअसल हुआ कुछ यूं कि सीओओ शेरील सैंडबर्ग मोदी से औपचारिक मुलाकात कर ही रही थी कि इतने में मार्क भी मोदी के सामने आ गए जिससे मोदी मार्क के पीछे छुप गए और कैमरे की नजरों से दूर हो गए. मार्क की अंजाने में की गई इस हरकत का जवाब देते हुए मोदी ने एक पल की भी देरी न करते हुए सीईओ जुकरबर्ग की बांह पकड़कर उन्हें कैमरे के सामने से हटने का इशारा किया. लेकिन तब तक मोदी की इस हरकत को दुनियाभर के कैमरों ने कैद कर लिया था.


Read: फेसबुक पर वहशी बनी 19 साल की लड़की



मोदी की इस हरकत से मार्क कुछ पल के लिए असहज से दिखाई दिए. मोदी द्वारा ऐसा करते ही पल भर में उनकी यह वीडियो क्लिप तमाम सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर शेयर कर दी गई जिसपर भर लोगों की कई तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिली. एक ओर जहां कुछ लोगों ने मोदी की शरारत समझकर इसे टाल दिया वहीं अधिकतर लोग इसे मोदी की छवि से भी जोड़कर देख रहे हैं…Next


Read more:

इस आठ साल के बच्चे की कमाई जानकर आप बिल गेट्स और मार्क जुकरबर्ग को भूल जाएंगे

सावधान हो जाएं, आपके फेसबुक प्रोफाइल पर है इनकी नजर

खतरे की आहट को समझिए, कभी न करें अपने फेसबुक पर ऐसी चीजें पोस्ट


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh