Menu
blogid : 314 postid : 1115437

‘मैं HIV पॉजिटिव हूं’… आज यह बड़ा अभिनेता टीवी पर सबके सामने करेगा कबूल

कई हिट फिल्मों के हिस्सा रहे और कई अवार्ड जीत चुका यह अभिनेता टिवी पर यह कबूल करने जा रहा है कि वह एच एचआईवी पॉजिटिव है. चार्ली शीन अमेरिका के जाने माने अभिनेता हैं जिन्होंने  प्लाटून, हॉट शॉट, वाल स्ट्रीट, द थ्री मस्केटीयर्स जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. 2010 में वे टेलीवीजन पर सर्वाधिक कमाई करने वाले अभिनेता थे.



आज एनबीसी चैनल के एक शो पर चार्ली शीन यह कबूल करने वाले हैं कि वे एचआईवी पटजिटिव हैं. यह दावा सेलिब्रिटी न्यूज वेबसाईट टीएमजेड का. टीएमजेड ने आरोप लगाया है कि चार्ली को अपनो स्टेटस के बारे में एक साल से अधिक समय से पता था लेकिन उन्होंने अपने इस मेडिकल न्यूज को दुनिया से छुपाए रखा.


Read: 16 एचआईवी पोजिटिव आतंकियों को आईएस ने बनाया अपना सबसे खतरनाक हथियार


इस अभिनेता को अब यह खुलासा इसलिए करना पड़ रहा है क्योंकि उनकी कई पूर्व प्रेमिकाएं उनपर अपना एचआईवी स्टेटस छुपाने के लिए कानूनी कार्यवाई करने की धमकी दे रहीं हैं. चार्ली ने अपनी चिकित्सीय स्थिति के बारे में केवल कुछ विश्वस्त दोस्तों को ही बताया था लेकिन उन्होंने ये जानकारी लीक करना शुरू कर दिया. चारो ओर से घिर चुके चार्ली को अब खुद ही आगे आकर टीवी पर यह खुलासा करना पड़ रहा है.


Charlie-Sheen-MAIN


टीएमजेड के सूत्र बताते हैं कि चार्ली ने कई केसों को पैसे देकर दबाया है जिसके बदले उन्होंने गोपनीयता का समझौता किया है. मामले के सामने आने के बाद उनकी पूर्व पत्नी डेनीस रिचर्ड और पूर्व प्रेमिका नैटली केनले उनके बचाव में सामने आईं हैं. उनका कहना है कि उन्हें चार्ली की स्थिति के बारे में पहले से ही पता था और उन्हें विश्वास है कि चार्ली किसी भी औरत की जिंदगी खतरे में नहीं डालेंगे.


Read: रेलवे स्टेशन पर इस बच्चे के जन्म से क्यों हो उठे सब भावुक


कुछ रिपोर्टों के अनुसार चार्ली ने अपनी चिकित्सीय स्थिति को छुपाने के लिए अबतक अनुमानत: 5 मिलियन डॉलर खर्च किए हैं. 50 वर्षीय इस अभिनेता के कई स्त्री-पुरुषों के साथ संबंध रहें हैं. इसमें कई पोर्नस्टार भी शामिल हैं. चार्ली कभी अपनी शेखी बघारते हुए कह चुकें हैं कि वे 5000 से अधिक औरतों के साथ हमबिस्तर हो चुके हैं.


charlie 3


शीन पर यह भी आरोप लगें हैं कि उन्होंने अपने पूर्व पत्नी ब्रूक म्यूलर को एचआईवी संक्रमित बनाया है. Next…


Read more:

कौन है ये 12 एचआईवी पीड़ित बच्चों का पिता?

वाह मास्टर जी! जीवन भर की पूँजी लगा कर लड़कियों को दिया यह अनमोल तोहफा

84 साल की उम्र में इस अभिनेता ने की 24 साल की लड़की से शादी


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh