Menu
blogid : 314 postid : 1118266

वीएचपी के कार्यकर्ता ने गाय को मारी लात- तस्वीर पर आया स्पष्टीकरण

बिहार चुनाव से पहले लोक मीडिया पर छायी गाय अब भी सुर्खियों की वजह बन रही है. चुनाव के दौरान गाय को बड़ा मुद्दा बनाने की कोशिश नेताओं ने की. यह सिलसिला अभी भी थमा नहीं है. विश्व हिंदू परिषद के नेता स्वर्गीय अशोक सिंघल की अस्थि कलश यात्रा से भी गाय का नाता जोड़ दिया गया.


clarification by VHP


दरअसल, लोक मीडिया पर प्रसारित हुई एक तस्वीर के बारे में दावा किया गया कि विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने दिवंगत अशोक सिंघल की कलश यात्रा के दौरान मार्ग में बैठी एक गाय को हटाने के लिये उस पर लात चलाये.


Read: इतिहास में दर्ज ये हैं दुनिया के सदाबहार दौलतमंद इंसान


प्रसारित तस्वीर को देखने से यह आरोप झूठा नहीं दिखता. पर, इक्के-दुक्के प्लेटफॉर्म पर इसके प्रसारित होते ही विश्व हिंदू परिषद ने स्पष्टीकरण जारी किया है. अपने स्पष्टीकरण में विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता शरद शर्मा ने गाय की पवित्रता के प्रति अपनी निष्ठा जतायी है.

Read: यहां पोर्न देखने पर मिलती है मौत की सजा


गाय के प्रति पूरी निष्ठा का ज़िक्र करते हुए उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि अगर यह काम किसी विहिप कार्यकर्ता का है तो उसकी पहचान कर कार्रवाई की जायेगी. इस तस्वीर के बारे में यह दावा किया गया है कि अस्थि कलश यात्रा लोगों के दर्शन के लिये लखनऊ ले जायी जा रही थी. उस दौरान किसी ने यह तस्वीर खींची.Next….


Read more:

पेट के लिए राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी को लगाना पड़ रहा है ठेला

इस अपराजित भारतीय पहलवान के डर से रिंग छोड़ भागा विश्व विजेता

इस देश में आम आदमी भी है खास, कमाता है 55 लाख रूपये



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh