blogid : 314 postid : 1142196

इस एक्ट्रेस ने मोदी के लिए पोस्ट किया धमकी भरा वीडियो, कहा ‘तुम सिर्फ चाय पियो’

Posted On: 26 Feb, 2016 Hindi News में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

‘मोदी जी आपका चाय का बिजनेस कैसा चल रहा है? आपका जो चाय का ढाबा है रेलवे स्टेशन के साथ, मुझे उम्मीद है कि वो बहुत अच्छा चल रहा होगा’. प्रधानमंत्री, मोदी के लिए कुछ ऐसी ही अभद्र बातों वाला वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस वीडियो को जिसने भी देखा, हैरान रह गया. खासकर मोदी प्रंशसकों के लिए ये वीडियो किसी सदमे से कम नहीं था.


qandeel-baloch9_


Read : च्विंगम की अंगूठी बनाकर सड़क के बीचों-बीच इस अभिनेत्री को किया प्रपोज

दरअसल, पाकिस्तान में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस और मॉडल कंदील बलोच ने मोदी के नाम एक धमकी भरा वीडियो पोस्ट किया. बिना किसी वजह मोदी पर अपनी बदजुबानी का नमूना दिखाने वाली इस मॉडल की सोशल मीडिया पर खूब खिंचाई की गई. गौरतलब है कि इस लड़की को सबसे पहली बार 2013 में पाकिस्तान आयडल के ऑडिशन में देखा गया था. उस दौरान जजों ने उसके बेसुरे गाने सुनकर उसे भगा दिया था.

Qandeel Baloch1

वहां पर भी रिजेक्ट होने पर उसने कैमरे के सामने जमकर ड्रामा किया था और जजों को भला-बुरा सुनाया था. कैपिटल टीवी के मॉर्निंग शो में उसकी हरकतों और फिजूल की बातों पर पूरे पाकिस्तान में मजाक बनता है. उसके डायलॉग डबस्मैश पर काफी पॉपुलर हैं. पाकिस्तान में उसके ऊपर जोक्स बनाकर उसका मजाक उड़ाया जाता है. बलोच की इस हरकत को अधिकतर लोगों द्वारा पब्लिसिटी स्टंट भी माना जा रहा है, क्योंकि दुनिया भर में मोदी की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है.


qandeel-45


Read : इस क्रिकेट खिलाड़ी ने अभिनेत्री की अंतरंग तस्वीरें लीक करने की धमकी दी

ऐसे में अपने डूबते करियर को पार लगाने के लिए इस पाकिस्तानी फ्लॉप एक्ट्रेस को यही एक रास्ता नजर आया होगा. बहरहाल, इस वीडियो में मॉडल बलोच धमकी देते हुए कह रही है ‘देखो हम पाकिस्तानी बहुत प्यार करने वाले हैं, बहुत मोहब्बत वाले लोग हैं. हम लोग नफरतों पर विश्वास नहीं करते. तो डार्लिंग मैं यह कहना चाहती हूं कि तुम इंसान के बच्चे बनकर रहो और हमें गुस्सा मत दिलाओ.

qandeel-baloch788

मैं तुम्हें बता रही हूं, जिस दिन हमें गुस्सा आ गया. उस दिन कोई नहीं बचेगा. उस दिन न आप बचोगे न कोई और बचेगा. ये मेरी बात लिख लो और डरो हमसे. चलो…अब तुम चाय पियो और लोगों को चाय पिलाओ’. सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए कुछ लोग हर अजीबों-गरीब हरकतें करने को तैयार हो जाते हैं लेकिन सोशल मीडिया के यूजर्स इन लोगों को इनकी ही भाषा में मजा चखा देते हैं…Next

Read more

बॉलीवुड की दुनिया छोड़ ये अभिनेत्री बनी एक संन्यासिन

इस अभिनेत्री का होगा न्यूड फोटोशूट: फतवा जारी

15 मिनट की चैट के एवज में इस अभिनेत्री ने राजकुमार से वसूले 5 लाख डॉलर



Tags:                                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 4.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran