Menu
blogid : 314 postid : 1143365

नौकरी पाने के लिए 27 लाख में खुद को बेचा इस बेरोजगार ने

एम्प्लॉई ज्यादा से ज्याद क्रिएटिव हो यह हर कंपनी की मांग होती है लेकिन जॉब्स से पहले इस स्टूडेंट का क्रिएटिविटी हर किसी को आकर्षित कर रही है. दरअसल आईआईटी खड़गपुर के स्टूडेंट आकाश नीरज मित्तल लाखों युवाओ की तरह जॉब की तलाश में है. इसके लिए उन्होंने एक अनोखा तरीका अपनाया है.


pic97


आईआईटी ग्रेजुएट आकाश नीरज मित्तल ने ई- कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर अपना सीवी अपलोड कर खुद को जॉब के लिए बेच दिया है. आकाश ने अपना दाम 27,60,200 रुपए लगाया है.


Read: पुलिस ने पकड़ा दुर्लभ कुरान बेचने की कोशिश कर रहे गैंग को


आकाश ने बाजार का सिंपल फंडा अपनाया है. जिस तरह आप कोई प्रोडक्ट खरीदने के लिए पैसे देते हैं ठीक उसी तरह आकाश को जॉब पर लेने के लिए लिए कंपनी को 27,60,200 रुपए देने होंगे. इसके लिए आकाश ने खुद को प्रोडक्ट मानते हुए एक आईडी भी बनाई है.


इसमें उन्होंने बर्थ डेट, लॉच डेट, फोन नंबर, लेंग्वेज और हॉबी के बारे में लिखा है. इसके अलावा उन्होंने ‘हरी-अप तथा इसके जैसा प्रोडक्ट दोबारा नहीं मिलेगा’ नाम से डिटैल भी डाले हैं. उन्होंने सोल्ड बाई में आईआईटी खड़गपुर लिखा है और अपनी वारंटी लाइफ टाइम बताई है.


pic96

आकाश के अनुसार – ‘जब आप 6 प्वॉइंटर हों और देश के सबसे होनहार विद्यार्थी के साथ आपको भिड़ना है तो आपको मालूम होता है कि नौकरी पाना कितना मुश्किल है. आपको कुछ अलग करना पड़ता है…Next


Read more:

कर्ज से दबे किसान अब कॉमर्स वेबसाइट पर बेच रहे हैं ये अनोखा सामान

इन्होंने नौकरी छोड़ी, कार बेच दी, लोन लिया सिर्फ इसलिए ताकि भारत स्वच्छ बन सके

नकल रोकने के लिए कंपा देने वाली ठंड में कश्मीर प्रशासन ने उठाया यह कदम


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh