Menu
blogid : 314 postid : 1143327

लड़के का सिर काटकर मेट्रो स्टेशन पर घंटों घूमती रही महिला, हत्या के पीछे बताई ये चौंका देने वाली वजह

वो भीड़ में मेट्रो स्टेशन के पास खड़ी होकर चिल्ला रही थी. लोग उस महिला की अजीबों-गरीब हरकतों को काफी देर से देख रहे थे. तभी कुछ लोगों ने उसके पास जाकर पूरा मामला जानने की कोशिश की. इससे पहले कि वो लोग उस महिला से कुछ पूछते, उनकी नजर अचानक महिला के हाथ पर पड़ गई. महिला के हाथ में कुछ ऐसी चीज थी. जिसे देखकर उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ. दरअसल, महिला के हाथ में एक चार साल के बच्चे का सिर था. मौके पर खड़े कुछ लोग इस रूह कंपकपाने वाले नजारे को देखकर अपने होश खो बैठे.


women cut 4 years child head

पोते को अपने गर्भ से जन्म देने के लिए महिला पहुंची कोर्ट में

ये पूरी घटना मेट्रो स्टेशन के पास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. वहां खड़े कुछ लोगों ने इस दिल दहला देने वाली घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी. कुछ ही देर में जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो भी महिला उस कटे हुए सिर के साथ वहीं खड़ी हुई थी. पुलिस अफसर ने जब महिला से पूछताछ शुरू की, तो महिला ने अजीबों-गरीब हरकतें शुरू कर दी और ऊंची आवाज में कहा ‘तुमने अगर मुझे छूने की कोशिश भी की तो मैं खुद को खत्म कर लूंगी.


549531421

जमीन पर ही नहीं आसमान में भी लड़ते हैं महिला-पुरुष, आप यकीन नहीं करेंगे इस लड़ाई के बाद क्या हुआ

ये काम मैंने अपने अल्लाह के कहने पर किया है. वो मेरे सपने में आए थे.’ महिला के मुंह से ये बात सुनकर सभी को बहुत हैरानी हुई. उल्लेखनीय है कि ये पूरी घटना रूस के मास्को की है. जहां उज्बेकिस्तान की 38 साल की महिला एक परिवार में मेड का काम करती थी. इस महिला का नाम गुलशेखरा बोबोकुलोवा बताया जा रहा है. रूसी मीडिया में छपी खबरों के मुताबिक जिस घर में ये महिला मेड का काम करती थी, वहां उस दिन कोई नहीं था.


women cut head

बच्चे के माता-पिता दोनों घर से बाहर गए हुए थे. इसी दौरान महिला ने मौके का फायदा उठाते हुए बच्चे को मारकर उसका सिर काट दिया. रूसी पुलिस की शुरूआती जांच में ऑफिसरों का कहना है कि महिला मानसिक रूप से बीमार है क्योंकि वो हत्या के पीछे की वजह साफ तरह से नहीं बता पा रही है. साथ ही उसकी बातें भी समझ से परे है…Next


Read more

लोगों की नजरों से दूर थी यह दुनिया की सबसे वृद्ध महिला, उम्र जान रह जाएंगे हैरान

मेंढक की वजह से गर्भवती हुई महिला! दिया मेंढक की तरह दिखने वाले बच्चे को जन्म

इन कारणों से पाकिस्तानी महिला फुटबॉल टीम चर्चा में

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh