Menu
blogid : 314 postid : 1149385

बढ़ती उम्र के साथ सिकुड़ रही है ये लड़की, इसके पीछे है हैरान कर देने वाली वजह

लोग अपनी लम्बाई बढ़ाने के लिए क्या-क्या नहीं करते. अपनी लम्बाई बढ़ाने की ट्रिक्स अपनाते हुए वो यही सोचते हैं कि काश! एक बार लंबाई बढ़ जाए तो व्यक्तित्व आर्कषण हो जाएगा, क्योंकि एक बार लंबाई बढ़ने के बाद घट तो बिल्कुल नहीं सकती है. लेकिन अगर हम आपसे ये कहें कि इस दुनिया में एक लड़की ऐसी है जो बढ़ती उम्र के साथ लंबी नहीं बल्कि सिकुड़कर छोटी होती जा रही है तो आपको शायद यकीन नहीं होगा. लेकिन ये बात बिल्कुल सही है. दरअसल, झारखंड के चतरा जिले के टंडवा में कुंती की उम्र बढ़ती जा रही है और उसकी लंबाई घट रही है.



story


मिलिए जूली से, बिना हाथों वाली गरीब परिवार की एक खूबसूरत लड़की जो मुंह से पेंटिंग बनाती है


कुंती का कहना है कि यह सब एक ऑपरेशन के बाद हुआ. उम्र बढ़ने के साथ लोग बड़े होते हैं पर कुंती सिकुड़ती जा रही है. बीमारी की वजह से हाथ-पैर अब काम नहीं करते हैं.  साथ ही अपनी बेटी के जीवन के बारे में कुंती की मां ने बताते हुए कहा कि 8 साल पहले कुंती बिल्कुल स्वस्थ थी. इसी बीच उसके पैर में कुछ दिक्कत हुई. उसकी विधवा मां तिलका देवी बेटी को लेकर रांची के एक बड़े डॉक्टर के पास पहुंची. डॉक्टर ने बच्ची का ऑपरेशन करने की सलाह दी.



story 1

एक लड़की से शादी करने के लिए वो खुद लड़की बन गया, जानें क्या है इस शादीशुदा जोड़े की हकीकत

2007 में तिलका देवी ने कर्ज लेकर बच्ची का ऑपरेशन करवाया था. लेकिन इसके बाद वो एक जिंदा लाश बनकर रह गई. चार फुट लंबी कुंती का शरीर धीरे-धीरे सिकुड़ने लगा. हाथ-पैर बेतरतीब तरीके से मुड़ने लगे. आज वह सिकुड़कर दो फुट की रह गई है. आज वो उठ-बैठ नहीं सकती है. तिलका देवी के अनुसार कमाई का उनके पास कोई जरिया नहीं है. क्षेत्र के नेताओं से मदद की गुहार लगाई लेकिन कोई आगे नहीं आया…Next


Read more

इस लड़की की सफलता के पीछे है बेइंतहा दर्द, बनी एक बड़ी डांसर

बलात्कार से बचने के लिये इस लड़की ने टाँगों को बनाया कैंची

हरियाणा में शादी के लिए लड़की नहीं मिली तो पहुंचा केरल




Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh