blogid : 314 postid : 1175817

केजरीवाल के इस काम से नाराज युवक ने भेजा चूड़ियों का सेट

Posted On: 10 May, 2016 Infotainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

कभी मफलर, कभी सैंडल तो कभी स्याही के ईर्द-गिर्द रहने वाले केजरीवाल को अब लोग चूड़ी पहनने की भी सलाह दे रहे हैं! दरअसल मुख्यमंत्री केजरीवाल और उनका पूरा कुनबा पीएम मोदी को कम पढ़ा-लिखा बनाने पर तुला हुआ है. आज कल दिल्ली सरकार दिल्लीवासियों की समस्याओं पर कम और मोदी कितने पढ़े-लिखे हैं, उनकी डिग्री फर्जी है इसपर ज्यादा ध्यान दे रही है.


bangles-


वैसे मुख्यमंत्री केजरीलाव का मोदी राग कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. इसलिए उनसे जो बन रहा वह कर रहे हैं. अब सुमित अग्रवाल को ही ले लीजिए जो पेशे से इंजीनियर हैं. जिस तरह से केजरीवाल और उनकी पार्टी पीएम मोदी की डिग्री पर सवाल उठा रही हैंं सुमित को यह बात पसंद नहीं आ रही, इसलिए उन्होंने केजरीवाल को चिट्ठी के साथ चूड़ियों का सेट भेजा है. एक कहावत के रूप में भारत में चूड़ी पहनने को लोग इस बात से जोड़ते हैं कि ‘आप अपने काम में योग्य नहीं हैं इसलिए आप चुड़ी पहनकर घर बैठ जाएं.’ शायद सुमित भी केजरीवाल को यही कहना चाह रहे हैं.


read: कुछ वक्त इस कुटिया में गुजारेंगे पीएम मोदी, जानें क्या है खूबी


engineer


केजरीवाल को लिखे पत्र में सुमित ने आरोप लगाया कि केजरीवाल, पीएम मोदी के खिलाफ डिग्री ड्रामा करके अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले से देश का ध्यान हटाना चाह रहे हैं. सुमित चाहते हैं कि यदि केजरीवाल, मोदी की डिग्री पर सवाल उठा रहे हैं तो उन्हें सोनिया गांधी की भी शिक्षा पर सवाल उठाना चाहिए, जो उन्होंने 2004 में नामांकन के समय चुनाव आयोग को दिया था. सुब्रम्णियन स्वामी के मुताबिक सोनिया गांधी ने 2004 के हलफनामे में अपनी डिग्री के बारे में गलत जानकारी दी थी.


पहले भी इस तरह का काम कर चुके हैं सुमित

आपको बताते चले सुमित अग्रवाल ने इसी साल फरवरी में सीएम केजरीवाल को 364 रुपए का डिमांड ड्राफ्ट भी भेजा था. तब उन्होंने एक चिट्ठी भी लिखी थी. उन्होंने लिखा – “मैं आपको जूते खरीदने के लिए पैसे भेज रहा हूं क्योंकि मुझे अच्छा नहीं लगा कि आप फ्रांस के राष्ट्रपति से मिलने सैंडिल पहनकर गए थे.” उन्होंने आगे लिखा- “केजरीवाल जी आपकी तनख्वाह करीब 2 लाख रुपए है, फिर भी आप हर मौके पर सैंडिल पहने नजर आते हैं.”…Next


read more:

प्रधानमंत्री मोदी को 5 रुपए के साथ भेजी गई ये चिट्ठी, लिखी ये बातें

इस एक्ट्रेस ने मोदी के लिए पोस्ट किया धमकी भरा वीडियो, कहा ‘तुम सिर्फ चाय पियो

मोदी और नीतीश को चमकाने वाले इस व्यक्ति को मिला ये बड़ा इनाम



Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran