Menu
blogid : 314 postid : 1184142

इस वजह से बाइक पर ले जानी पड़ी महिला की लाश, इस गांव में आम है ऐसी कहानी

क्या आपने कभी सोचा है कि इंसान के मरने के बाद कितने ही कर्मकांड किए जाते हैं. इतने, जितने उसके जिंदा रहने पर भी नहीं किए गए होंगे. परिजनों की माने तो इसके पीछे यही वजह होती है कि मरने वाले व्यक्ति की आत्मा को कोई कलह न पहुंचे. लेकिन कभी-कभी ऐसी सोच रखने के बाद भी मजबूरी के चलते मरने वाले के शरीर को दो गज जमीन नसीब हो जाए वही बहुत बड़ी बात होती है. अभावों का कुछ ऐसा ही दिल दहला देने वाला वाक्या सामने आया उड़ीसा के नबरंगपुर से, जहां पर एक महिला के आत्महत्या करने पर उसे पोस्टमार्टम के लिए दो युवकों द्वारा बाइक पर लेकर अस्पताल ले जाया गया.


dead body


आपको जानकर हैरानी होगी कि महिला के परिजनों के पास इतने पैसे नहीं थे कि उसे किसी अन्य वाहन से ले जा सके. वहीं अस्पताल में भी एंबुलेंस की सुविधा नहीं थी. कोई रास्ता न सूझने पर मृतक महिला के घरवालों ने उसके मृत शरीर को कपड़े और पॉलीथीन में बांधकर दो युवकों के साथ बाइक पर रवाना कर दिया. फिलहाल महिला की आत्महत्या करने की वजह पता नहीं चल पाई है. इस बारे में जब जिलाधीश रशमिता पांडा से बात की गई तो उनका कहना था कि लाशों को अस्पताल ले जाने के लिए दो वाहन उपलब्ध है जो उमरकोटि से 20 किलोमीटर दूर झरिगांव में गए हुए थे.


village

स्टाइलिश चश्मे और हाई हिल्स पहनती है यहां की महिला पुलिस, इस वजह से हो रहा है विरोध


गौरतलब है कि ये ऐसा पहला मामला नहीं है जब किसी लाश को पोस्टमार्टम के लिए इस तरह अस्पताल पहुंचाया हो, बल्कि पिछले दिनों एक किसान की आत्महत्या के बाद भी उसके मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए बाइक पर ऐसे ही ले जाया गया था. स्थानीय पुलिस इस वाक्ये को देखकर भी चुप थी. उनके लिए ये अब सामान्य-सी बात हो चली है…Next


Read more

पोते को अपने गर्भ से जन्म देने के लिए महिला पहुंची कोर्ट में

जमीन पर ही नहीं आसमान में भी लड़ते हैं महिला-पुरुष

डिलीवरी रूम के बिस्तर पर मेकअप करते हुए इस महिला की फोटो हुई वॉयरल

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh