Menu
blogid : 314 postid : 1184542

करोड़पतियों को मात देकर इस 40 साल की हाउसवाइफ ने किया कुछ ऐसा

‘कुड़ी केन्दी बेबी पहला जगुआर ले लो तू, फिर जितना मर्जी प्यार ले लो तू’ आपने ये पंजाबी गाना तो जरूर सुना होगा जिसमें दिखाया गया है कि लड़की जगुआर कार की दीवानी है और प्यार के बदले अपने बॉयफ्रेंड से जगुआर खरीदने की शर्त रखती है. बेशक से लोगों को ये गाना बेहद पसंद आया हो लेकिन इसकी फिल्मी कहानी आज की हकीकत से अलग ही दिखती है. इसकी वजह है आज की बोल्ड और आत्मनिर्भर लड़कियां ऐसे फिल्मी ‘स्टीरियोटाइप’ को तोड़कर खुद अपनी मेहनत से अपने सपने पूरे करती हैं. कुछ ऐसा ही कारनामा कर दिखाया है एक हाउसवाइफ ने, जिन्होंने लाखों लोगों के सपने को हकीकत में जीकर दिखाया है.



lambourgini queen

दरअसल, इस 40 साल की हाउसवाइफ ने 3 करोड़ की लेम्बोर्गिनी गाड़ी खरीदी है. आपको जानकर हैरानी होगी कि अभी कुछ वक्त पहले इस महिला को ड्राइविंग तक करनी नहीं आती थी. लेकिन अपने साथ हुए एक वाक्ये ने इस महिला को इतना प्रेरित किया कि आज वो कार रेसिंग की चैम्पियन है. गौरतलब है कि तीन करोड़ की लेम्बोर्गिनी खरीदने वाली महिला हैं शीतल दुगर, जो कोलकाता की रहने वाली हैं. इन दिनों जब कभी वो सड़कों पर सब्जी खरीदने या फिर रेसिंग के लिए निकलती हैं तो कार और उसकी रफ्तार देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. शीतल ने ‘लेम्बोर्गिनी हुराकैन’ मॉडल खरीदा है,  जिसकी इंडिया में मार्केट प्राइज 3 करोड़ बताई जा रही है.



lambourgini queen 1


पानी से चलने वाली कार बनाने का दावा किया इस भारतीय मैकेनिक ने

वहीं दूसरी ओर कार की खासियत की बात करें तो ये 3.2 सेकेण्ड में 100 किमी की रफ्तार से हवाओं से बातें कर सकती हैं. इसकी टॉप स्पीड है 325 किमी प्रति घंटा. शीतल 40 साल की हैं और उनके तीन बच्चे हैं. घर और बच्चों को संभालने के अलावा वे रेसिंग का शौक रखती हैं. अपने ड्राइविंग सीखने के अनुभव को सांझा करते हुए शीतल बताती हैं कि उन्हें हमेशा बच्चों को स्कूल छोड़ने से लेकर किसी भी छोटे काम के लिए उन्हें ड्राइवर की जरुरत पड़ती थी. इसलिए उन्होंने ड्राइविंग सीखी.


lambourgini queen 2


एक दिन ड्राइवर नहीं आ पाया. बच्चों की स्कूल बस मिस हुई तो खुद बच्चों को कार में बैठाकर बस के पहले उन्हें स्कूल छोड़ आई. इसके बाद उन्हें पहली बार फील हुआ कि वो कार रेसिंग भी कर सकती हैं और उन्होंने धीरे-धीरे रेसिंग स्किल्स को समझा. आपको जानकर हैरानी होगी कि कोलकाता के मशहूर ‘क्लब जीटी’ में हर वीकेंड शीतल रेस करती हैं. ये क्लब सुपर कार्स और सुपर बाइक्स के शौकीनों का है. शीतल के बारे में ये भी कहा जाता है कि यहां होने वाली रेस में शीतल को अब तक कोई भी नहीं हरा सका है. शीतल की इस हिम्मत को देखकर उनके पति विनोद दुगर भी बेहद हैं…Next



Read more

इतने कैश के साथ कार खरीदने पहुंचा यह व्यक्ति, हैरान रह गए कर्मचारी

आग उगलती है यह बिल्डिंग, पिघल गई पास खड़ी एक कार

कॉलेज गर्ल ने अपनी इस कार से किया सबको दीवाना


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh