blogid : 314 postid : 1196407

सेल्फी के नशे में महिला अध्यक्ष ने कर डाली शर्मनाक हरकत, हर तरफ हो रही है आलोचना

Posted On: 30 Jun, 2016 Hindi News में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

अगर कोई आपसे डिजीटल इंडिया की बात करें तो ज्यादातर लोगों के दिमाग में सिर्फ डिजीटल का मतलब मोबाइल चलाना होगा, तभी लोग इन दिनों अपने साथ अपनी भावनाओं का भी डिजिटलीकरण करने में अपनी समझदारी समझ रहे हैं. अब देखिए न, कहीं किसी लड़की के साथ सरेआम बदतमीजी हो, तो उसे बचाने से बेहतर है कि उसका एमएमएस बनाकर न्यूज चैनल और वाट्सअप पर शेयर कर दिया जाए, कोई चलती ट्रेन में किसी युवक को बांधकर अपनी मानसिक कुंठा शांत कर रहा है तो भीड़ को एकजुट होकर ऐसे लोगों को सबक सिखाने की बजाय, घटना की रिकार्डिग कर लेनी चाहिए.


selfie


इससे आप एक ‘इंसान’ न बन सके लेकिन एक ‘स्मार्ट नागरिक’ जरूर बन जाएंगे. कभी बेजुबान जानवरों के साथ दरिंदगी करते हुए वीडियो तो कभी कत्ल होते हुए फोटो खींचना. ऐसा लगता है जैसे इंसानियत कहीं मर चुकी है. अगर आपको ऐसे मानवीय संवेदना खोते लोगों को देखकर लगता है कि कम पढ़े-लिखे लोग ही ऐसी हरकतें करते हैं, तो आप गलत सोच रहे हैं. राजस्थान महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा और एक अन्य मुख्य सदस्य सौम्या गुर्जर थाने में एक रेप विक्टिम महिला की दर्दनाक कहानी सुनने गई थी.



pic selfie


लेकिन देखते ही देखते सुमन शर्मा पर सेल्फी का ऐसा नशा चढ़ा कि उन्होंने एक शर्मनाक हरकत कर डाली. उन्होंने रेप पीड़िता महिला को अपने पास बुलाकर अपने साथ एक सेल्फी खींचवाने को कहा. ये सुनते ही पहले ही अपने दुख से परेशान महिला ने हैरानी भरी नजरों से सुमन और सौम्या की ओर देखा. थाने में मौजूद अन्य पुलिसकर्मी इन दोनों महिलाओं की ये हरकत देखकर दंग रह गए लेकिन किसी ने भी उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की.


Read : रेप से बचने के लिए लड़की ने अपनाया ये हथकंडा!


वहीं सौम्या ने जर्बदस्ती महिला का हाथ पकड़कर कैमरे के सामने किया. इस दौरान थाने में पीड़िता से बात करने के लिए मीडिया भी मौजूद थी. जिन्होंने सेल्फी क्लिक करते हुए महिलाओं की फोटो ले ली. सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल होने पर आयोग और पुलिस का ध्यान इस ओर गया. कुछ घंटों बाद ही आयोग ने इन दोनों सदस्याओं से स्पष्टीकरण मांगा है. फिलहाल मामले में जांच की जा रही है. इस घटना ने एक बार भी से समाज के इस घिनौने चेहरे की पोल खोलकर रख दी है…Next


Read more

जिम्बाब्वे दौरे पर गई टीम इंडिया के एक सदस्य पर रेप का आरोप ?

पोते को अपने गर्भ से जन्म देने के लिए महिला पहुंची कोर्ट में

तो ऐसे आई भारत में पहली बार एड्स बीमारी, इस महिला ने लगाया पता



Tags:                                             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

akshay के द्वारा
June 30, 2016

Feel shame Ms Suman, you are also a women if you cant feel agony of victim you should not be on the designation of Rajasthan Mahila Aayog


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran