Menu
blogid : 314 postid : 1202295

सलमान खान की सुल्तान दिखाने के लिए पति ने किया कुछ ऐसा, लोगों ने जताया विरोध

आपने शाहरुख खान की ‘दीवाना’ फिल्म तो जरूर देखी होगी उसमें शाहरुख दिव्या भारती के एक तरफा प्यार में इतने ज्यादा दीवाने हो चुके थे कि उनका दिल जीतने के लिए क्या कुछ नहीं करते. यही नहीं, फिल्म में दिव्या से शादी हो जाने के बाद भी उनका दीवानापन कम नहीं होता और वो हर रोज दिव्या को सरप्राइज देते हैं. चलिए, ये तो बात हुई फिल्म की, अब बात करते हैं रियल लाइफ की. फिल्मी दुनिया की ऐसी ही दीवानगी असल जिंदगी में एक शख्स पर इस कदर चढ़ गई कि वो काफी लोगों की आलोचना का शिकार हो गया.


sultan fan

दरअसल, हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर शहर निवासी शंकर की पत्नी गीतांजलि सलमान खान की फैन हैं. शंकर ने अपनी पत्नी से वादा किया था कि वे ईद के मौके पर उन्हें सलमान खान की ‘सुल्तान’  दिखाएंगे. इसके लिए शंकर ने 15 हजार रुपये खर्च किए और हमीरपुर के गुरुकुल मॉल थियेटर में एक शो की सारी टिकटें बुक कर ली थीं.



hall

पूरे सिनेमा हॉल में सिर्फ पति-पत्नी ने ही फिल्म ‘सुल्तान’ देखी. इस तरह शंकर नाम के इस शख्स ने अपनी पत्नी को तो खुश कर दिया लेकिन फिल्म की टिकट न मिल पाने के कारण इलाके के काफी लोग उनसे नाराज दिखे. गुस्साए लोगों का कहना था कि ये बेशक निजी तौर पर किसी भी कपल के लिए बहुत यादगार लम्हा माना जा सकता है लेकिन दूसरों के नजरिए से ये एक तानाशाही वाला रवैया ही कहा जा सकता है. साथ ही लोगों ने अपना गुस्सा थियेटर मालिक पर भी निकाला.



hall fb

पहले पति से तालमेल बिगड़ने के बाद इन हिरोइनों ने की दूसरी शादी


हमने भी एक शो की सभी टिकटें उन्हें दे दी. मगर फिल्म देखने वो पत्नी के साथ अकेले ही आए. जिसको देखकर हम भी हैरान रह गए.’



sultan movie

अपने पति के दिए इस सरप्राइज से पत्नी गीतांजलि बहुत खुश नजर आई उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि आजतक किसी भी पति ने अपनी पत्नी को इतना बड़ा सरप्राइज दिया होगा…Next


Read more

फिल्म ‘अजहर’ में ऐसा क्या है कि इन 4 खिलाड़ियों को हो रही है घबराहट!

पत्नी ने पति को कहा ‘करेक्टर ढीला’, पति ने उठाया ये बड़ा कदम

पति की मौत के बाद भी बनना चाहती थी मां, मृत शरीर के साथ किया ये काम

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh