Menu
blogid : 314 postid : 1207674

अनिल कपूर को महंगा पड़ा भीड़-भाड़ वाली ट्रेन पर चढ़ना, गए थे अपने शो को प्रमोट करने

फिल्मों में आपने अनिल कपूर को स्टंट करते हुए तो कई बार देखा होगा, लेकिन हाल ही जब अनिल ने मुंबई की लोकल ट्रेन में ये स्टंट किया तो उनका यह स्टंट उन्हीं पर भारी पड़ गया. दरअसल अनिल कपूर जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने लोकल ट्रेन में अपने नए टीवी सीरियल का प्रमोशन किया. लेकिन उन्हें यह स्टंट अब कानूनी तौर पर तगड़ा झटका दे सकता है.



COVER PIC



अपने नए सीरीज ‘24’ के लिए अनिल ने चर्चगेट स्टेशन से शूटिंग की इजाजत मांगी थी. रेलवे ने प्लेटफॉर्म और ट्रेन के अंदर शूटिंग की इजाजत दी थी, लेकिन अनिल ने लोगों के बीच जाकर वो कर दिया जिसकी उम्मीद रेलवे अधिकारीयों को नहीं थी. अनिल के सामने रेलवे ने सुरक्षा की कई शर्ते रखी थी, लेकिन अनिल ने उन शर्तो को ताक पर रखते हुए लोगों के बीच पहुंच गए और चलती हुई लोकल ट्रेन से कई बार ट्रेन के पायदान पर लटकर तस्वीरें खिंचवाई. तस्वीरें वायरल होते ही तुरंत रेलवे ने अनिल कपूर को नोटिस भेजा.



tra



Read: 49 की उम्र में ऐसे हैरतअंगेज स्टंट करता है यह व्यक्ति


रेलवे ने अनिल को नोटिस इसलिए भेजा क्योंकि वह एक ऐसे सितारे हैं जिन्हें कई लोग अपना आईडल मानते हैं, और ऐसे में अगर वो इस तरह के स्टंट करेंगे तो युवाओं पर बुरा प्रभाव पड़ेगा.




एक सीनियर एक्टर होते हुए भी अनिल कपूर ने समाज में एक गलत मैसेज दिया है. मुंबई के लोकल ट्रेन में स्टंट के कारण कई लोगों की मौत हो चुकी है, ऐसे में अनिल का यह स्टंट उनकी मुश्किलें और बढ़ा सकती है…Next


Read More:

जेल जाने से बचना है तो कभी न करें रेल में ये 10 गलतियां

शूटिंग के दौरान मौत के मुंह से वापस लौटे ये 7 बॉलीवुड सितारे

फिल्मों में नहीं हैं बॉलीवुड सितारों के ये बच्चे, करते हैं ये काम

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh