Menu
blogid : 314 postid : 1232092

रियो से खुशखबरी आने के बाद अमिताभ ने इस पाकिस्तानी पत्रकार को सिखाया सबक

‘बधाई हो मेडल हुआ है, राखी के मौके पर बहनों की तरफ से पूरे देश को शानदार तोहफा, रियो-जियो साक्षी और सिंधु’. वीरवार की रात सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे ही पोस्ट उस वक्त पूरी तरह छा गए, जब रियो ओलंपिक से दो मेडल देश के नाम होने की खबर आई. रियो ओलंपिक में उस वक्त इतिहास रच गया, जब रेस्लर साक्षी मलिक ने कांस्य पदक के साथ खाता खोला, वहीं दूसरी तरफ बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु सिल्वर मेडल सुनिश्चित करके फाइनल में पहुंच गई.


amitabh

इस तरह भारत के नाम 2 मेडल दर्ज हो गए. सिंधु की जीत के बाद से ही सोशल मीडिया पर देश की जीत का जश्न मनाने का सिलसिला शुरू हो गया. वहीं आलोचकों को करारा जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर तीखे ट्वीट और पोस्ट भी देखने को मिले. आपको याद होगा कि राइटर शोभा डे ने पिछले दिनों एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था ‘रियो जाओ, सेल्फी लो, खाली हाथ लौट आओ. क्या बर्बादी है पैसों की.’ खिलाड़ियों का हौंसला तोड़ने वाले इस ट्वीट के बाद से ही शोभा के खिलाफ बयानबाजी और ट्वीट वार देखने को मिल रहे थे.





viru

वहीं बीती रात एक बार फिर शोभा पर व्यंग्य करने वालों की लाइन लग गई. सबसे पहले क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया ‘साक्षी मलिक के गले में मेडल कितना ‘शोभा डे’ रहा है’. इसके बाद सहवाग यहीं नहीं रूके. उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा ‘बिल्कुल, इसलिए ऐसे काम नहीं करने चाहिए जो ‘शोभा न डे’.



amit 1

अब सहवाग के बाद बारी थी बॉलीवुड के एंग्री यंगमैन अमिताभ बच्चन की, उन्होंने भी शोभा को आड़े हाथों लेते हुए लिखा ‘आप खाली हाथ नहीं बल्कि मेडल लेकर वापस आ रहे हैं और हम आपके साथ सेल्फी लेना चाहते हैं’. इसके अलावा अमिताभ ने एक और कटाक्ष भरा ट्वीट किया ‘पीवी सिंधु आपने बोलने वालो की बोलती बंद कर दी, कर्म बोलता है और कभी-कभी वो कलम को भी हरा देता है’.




umar

अमिताभ का ये ट्वीट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. ये तो बात हुई अपने देश के लोगों की. अब बात करते हैं पड़ोसी देश की, जहां पाकिस्तान के एक पत्रकार ने अपनी हताशा निकालते हुए कई तीखे ट्वीट किए ‘1.25 बिलियन की आबादी वाले देश में एक कांस्य पदक और 5 मिलियन आबादी वाले नोर्वे को दो पदक’.





tweet


इसके अलावा भी उमर आर कुरैशी नाम के इस पत्रकार ने भारत के खिलाफ बहुत बेहूदा ट्वीट किए. इन ट्वीट्स से अमिताभ बच्चन को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने शोभा डे के साथ लगे हाथ इस पाकिस्तान पत्रकार की भी खबर ले ली. अमिताभ का एक ट्वीट उमर पर भारी पड़ गया. अमिताभ ने ट्वीट किया ‘मेरे लिए ये 1000 गोल्ड से ज्यादा है. साक्षी देश का गर्व है और वो एक भारतीय है और एक महिला भी. जो बहुत अहम है किसी भी चीज से’.


pride 1

अमिताभ के ट्वीट के बाद उमर बेतुकी टिप्पणी वाले ट्वीट करते रहे. जिसके बाद अमिताभ ने पाकिस्तानी पत्रकार के ट्वीट का जवाब देना जरूरी नहीं समझा. वैसे तो अमिताभ ट्विटर पर एक्टिव रहने के लिए जाने जाते हैं लेकिन ट्विटर पर उनका एंग्री यंगमैन वाला चेहरा कम ही दिखाई पड़ता है…Next


Read More :

सलमान ने पहले इस महिला पत्रकार को घर छोड़ा और फिर धमकाया!

‘उड़ता पंजाब’ पर सेंसर की चली 89 बार कैंची, ट्विटर पर लोगों ने ऐसे ली संस्कारी क्लास

4 दिन में अक्षय की रुस्तम ने कमाए 68 करोड़, लेकिन फिल्म में हो गई ये बड़ी गलती


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh