blogid : 314 postid : 1234520

सलमान के फैंस ने ट्विटर पर उड़ाई योगेश्वर की खिल्ली, फेसबुक पर इस पोस्ट से दिया जवाब

Posted On: 23 Aug, 2016 Hindi News में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

रियो ओलम्पिक के खत्म होते ही योगेश्वर दत्त और सलमान के फैंस के बीच सोशल मीडिया पर एक नई घमासान देखने को मिल रही है. योगेश्वर दत्त के पीछे सलमान के फैंस हाथ धोकर पड़ गए हैं. मंगोलिया के पहलवान से हारने के बाद कांस्य पदक का सपना टूटने पर अधिकतर लोग योगेश्वर को आड़े हाथों ले रहे हैं. इस हार के बाद से ही योगी पर सलमान फैंस ने ट्रोल शुरू कर दिया है. दरअसल, इसकी वजह ये है कि जब सलमान को ओलंपिक का गुडविल एम्बेसडर बनाया गया था, जिसके योगेश्वर ने जमकर आलोचना की थी.



social media

अब जब योगेश्वर उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए हैं तो सलमान के फैंस ने अपने हीरो का बदला लेते हुए ट्विटर पर योगेश्वर की खिल्ली उड़ानी शुरू कर दी है. कुछ फैंस तो ऐसे हैं, जो योगेश्वर की हार को उनके बुरे कर्मों से जोड़कर देख रहे हैं. वहीं अपनी आलोचना का करारा जवाब देते हुए योगेश्वर ने ट्वीट किया ‘एम्बेसडर का क्या काम होता है कोई मुझे बताएगा, क्यों देश की जनता को पागल बना रहे हो?’ इसी बीच फेसबुक पर किए गए एक पोस्ट से योगेश्वर की हार की वजह भी साफ होती दिख रही है. दरअसल, योगेश्वर ने एक पोस्ट किया है जिसमें अपनी फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने अपने शरीर पर लगी हुई चोटों को हाइलाइट किया है.





twitter

इस पोस्ट की मदद से योगी ने ये बताने की कोशिश की है कि उन्हें अलग-अलग सालो में शरीर के काफी हिस्सों पर चोट लगी है, जिसकी वजह से वो अपना बेस्ट नहीं दे पाये. इसके बावजूद 2004, 2008, 2012 और 2016 के ओलंपिक में योगेश्वर ने हिस्सा लिया. 2012 के लंदन ओलंपिक में योगेश्वर ने कांस्य पदक तक जीता. हालांकि, अपने आखिरी ओलंपिक में योगेश्वर अप्रत्याशित तरीके से हार गए. एक तरफ जहां उम्मीदों पर खरा न उतर पाने की वजह से योगेश्वर के घर वाले दुखी है वहीं सोशल मीडिया पर योगेश्वर की आलोचना ने भी परिवारवालों को काफी परेशान किया हुआ है.


yogeshwar1

Read : इस अपराजित भारतीय पहलवान के डर से रिंग छोड़ भागा विश्व विजेता

योगेश्वर के भाई मुकेश ने बताया कि उनकी मैच के बाद योगेश्वर से बात हुई थी. उन्होंने बताया ‘मैं ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा. आज उसका दिन नहीं था. मुकेश ने खुलासा किया कि एक सप्ताह पहले रियो में प्रैक्टिस के दौरान योगेश्वर की पीठ में चोट लग गई थी, जबकि 15 दिन पहले घुटने में दर्द हुआ था. इतना ही नहीं, 2004 से अब तक 10 बार चोट लगी. इसके बावजूद वह ओलपिंक तक पहुंचा, यह किसी से कम नहीं है.’


yogi pic

इन सभी बातों से परे एक बात ये है कि लोगों को खेल में हार स्वीकारने की आदत डालनी चाहिए. साथ ही ये बात भी गौर करने वाली है कि किसी खिलाड़ी की हार से जब आप इतने आहत हो जाते हैं तो जरा सोचिए, उस खिलाड़ी पर क्या बीत रही होगी. इसके अलावा सोशल मीडिया पर किसी खिलाड़ी के प्रदर्शन या हार का मजाक बनाना किसी तरह से सही नहीं ठहराया जा सकता है…Next



Read More :

जो इन्होंने किया वह सलमान, शाहरुख और अमिताभ तो क्या विश्व में कोई नहीं कर पाया

इन तीन फिल्मों में स्टोरी लिख चुके हैं सलमान, जाने अन्य रोचक बातें

सलमान खान की सुल्तान दिखाने के लिए पति ने किया कुछ ऐसा, लोगों ने जताया विरोध



Tags:                           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran