Menu
blogid : 314 postid : 1240608

इस आपत्तिजनक वेबसाइट के लिए काम करते थे ‘AAP’ मंत्री? ट्वीट से मचा बवाल

वो राजनीति में आए तो थे कुछ बदलाव करने, लेकिन महज 2 सालों में उनके विधायकों और मंत्रियों ने ऐसे कारनामे कर डाले, जिससे बदलाव तो छोड़िए सामान्य स्थिति तक न रही. हम बात कर रहे हैं आम आदमी पार्टी की, जिन्होंने एक समय में देश की राजनीति को बदलने की कसम खाई थी लेकिन उन्हें खुद अपने मंत्रियों के कारनामों के लिए शर्मिदा होना पड़ रहा है. ताजा मामला है आम आदमी पार्टी के महिला और बाल विकास मंत्री संदीप कुमार का. जिनकी अभी एक सीडी जारी हुई है, जिसमें वो 2 महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालात में पकड़े गए हैं.


sandeep kumar


इस नौ मिनट के वीडियो को देखकर आम आदमी पार्टी के इस युवा मंत्री का असली चेहरा सबके सामने आ गया है. दरअसल, कल शाम को ये खबर वायरल होते ही सीएम केजरीवाल ने अपने मंत्री को निलंबित कर दिया. आप मंत्री के सीडी स्कैंडल से भी ज्यादा चौंकाने वाली बात है कि कहा जा रहा है कि संदीप कुमार न सिर्फ सीडी मामले में पकड़े गए हैं बल्कि उन पर ‘पोर्न हब’ के लिए काम करने का अंदेशा जताया जा रहा है.


kejriwal


दरअसल, ये मामला उस वक्त और भी गर्मा गया, जब पोर्न हब वेबसाइट के ट्विटर पेज से एक ट्वीट किया गया. जिसमें साइट पर काम करने वाले कर्मचारियों को सराहते हुए लिखा गया था ‘We love all of our employees, including @sandeepkumar. जिसके बाद तो देखते ही देखते इस ट्वीट को 1,800 से भी ज्यादा बार शेयर किया गया, वो भी महज 1 घंटे में.




sandeep and kejriwal


सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है इस सिंगल गर्ल की ‘कपल सेल्फी’


मामले को बढ़ता देख संदीप ने अपना बचाव करते हुए कहा ‘कि मैं दलित समुदाय से हूं, इसलिए मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है.’ वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर देखते ही देखते ये खबर वायरल हो गई, जिसके बाद ‘आप’ पार्टी पर व्यंग्य और चुटकुले बनाए जा रहे हैं. कुछ लोग जहां फ्री वाई-फाई पर चुटकी ले रहे हैं, वहीं कुछ लोग केजरीवाल की ईमानदार सरकार का मजाक उड़ाते हुए दिख रहे हैं…Next


Read More :

36 करोड़ की दौलत बेचकर सोशल मीडिया पर छाया ये कपल, 6 महीने से हैं घर से बाहर

90 के दशक में ली गई ओबामा की इस तस्वीर पर हुआ विवाद, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

रियो ओलंपिक : पीरियड की वजह से नहीं जीत पाई मेडल, सोशल मीडिया पर इस बात पर छिड़ा बवाल

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh