blogid : 314 postid : 1263008

ये रेस्टोरेंट इस अनोखे अंदाज में कर रहा है भारतीय सेना का सम्मान

Posted On: 27 Sep, 2016 Hindi News में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

उड़ी हमले में भारत ने अपने 18 जवानों को खो दिया है. इस हमले की निंदा ना केवल देश में बल्कि विदेशों में भी हो रही है. जहां एक तरफ लोग पाकिस्तान स युद्ध की बात कर रहे हैं और सैनिको की बहादुरी की बात कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ रायुपर का ये एक रेस्तरां दे रहा है शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि.
नीलकंठ रेस्तरां कर रहा है सौनिको की सेवा
रायपुर रेलवे स्टेशन के बाहर बने नीलकंठ रेस्तरां ने बिना शोर शराबे के सौनिको को भरपेट खाना दे रहा है. ये रेस्तरां अपनी नीतियों के ज़रिये भारतीय सेना के जवानों के साथ-साथ उनके परिवार की सच्ची सेवा करता है.
रेस्तरां दे रहा है खास तरह का डिस्काउंट
नीलकंठ रेस्तरां ने भीड़ से खुद क दूर करते हुए अपने तरीके से सैनिकों की संवा कर रहा है. इस रेस्तरां की खास बात यह है कि यहां सैनिको सस्ते में खाना ऑफर किया जा रहा है. यहां कोई भी सैनिक खाने के बिल में छूट पा सकता है.
Read:
शहीदों के परिवार को मुफ्त खाना
इस रेस्तरां ने शहीदों के लिए खास ऑफर रखा है. अगर आपके परिवार में किसी ने भी देश क खातिर खुद की जान गंवाई है तो ये रेस्तरां उसस शहीद के पूरे परिवार को मुफ्त में खान देगा.
अगर आप सच में सैनिक की शहादत को सम्मान देना चाहते हैं तो आपको ट्वीट या फिर फेसबुक पर शोर मचाने की जरूरत नहीं है आप इस तरह के नेक काम करके भी उन्हें सलाम कर सकते हैं जैसा इस रेस्तरां ने किया…Next
Read More:

उरी हमले में भारत ने अपने 18 जवानों को खो दिया है. इस हमले की निंदा ना केवल देश में बल्कि विदेशों में भी हो रही है. जहां एक तरफ लोग पाकिस्तान से युद्ध की बात कर रहे हैं और सैनिकोंं की बहादुरी की बात कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ रायपुर का ये एक रेस्तरां अपने तरीके से दे रहा है शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि.



नीलकंठ रेस्तरां कर रहा है सैनिकों की सेवा

रायपुर रेलवे स्टेशन के बाहर बने नीलकंठ रेस्तरां ने बिना शोर-शराबे के सैनिकों को भरपेट खाना दे रहा है. ये रेस्तरां अपनी नीतियों के जरिए भारतीय सेना के जवानों के साथ-साथ उनके परिवार की सच्ची सेवा करता है.


neelkant rest


रेस्तरां दे रहा है खास तरह का डिस्काउंट

नीलकंठ रेस्तरां ने भीड़ से खुद क दूर करते हुए अपने तरीके से सैनिकों की सेवा कर रहा है. इस रेस्तरां की खास बात यह है कि यहां सैनिकोंं  को सस्ते में खाना ऑफर किया जा रहा है. यहां कोई भी सैनिक खाने के बिल में छूट पा सकता है.


army

Read:  पत्नी की लाश ढोने वाले मांझी हुए मालामाल, हवाई जहाज से कर रहे हैं सफर


शहीदों के परिवार को मुफ्त खाना

इस रेस्तरां ने शहीदों के लिए खास ऑफर रखा है. अगर आपके परिवार में किसी ने भी देश क खातिर खुद की जान गंवाई है तो ये रेस्तरां उसस शहीद के पूरे परिवार को मुफ्त में खाना देगा.


free dinnr


अगर आप सच में सैनिक की शहादत को सम्मान देना चाहते हैं तो आपको ट्वीट या फिर फेसबुक पर शोर मचाने की जरूरत नहीं है, आप इस तरह के नेक काम करके भी उन्हें सलाम कर सकते हैं जैसा इस रेस्तरां ने किया…Next



Read More:

अक्षय कुमार इस तरह कर रहे हैं उड़ी हमले में शहीद हुए जवानों के 10 परिवारों की मदद

आतंकी हमले में दोनों बेटे हुए शहीद, पिता ने कही ये हैरान कर देने वाली बात

शर्मनाक! 300 करोड़ के अस्पताल में महिला मरीज के साथ किया गया बुरा बर्ता



Tags:                         

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments




अन्य ब्लॉग

latest from jagran