Menu
blogid : 314 postid : 1270660

6 दिन में सुशांत की फिल्म ने कमाए 88 करोड़, लेकिन कानूनी पचड़े में फंसे धोनी

सुशांत सिंह राजपूत की बेहतरीन अदाकारी वाली फिल्म ‘धोनी : अनटोल्ड स्टोरी’ इन दिनों चर्चा के नए आयाम छू रही है. हर तरफ धोनी और उनकी जिंदगी के किस्से छाए हुए हैं. कोई उनके किसी पुराने दोस्त की बात कर रहा है तो कोई उनके पहले प्यार के बारे में बातें कर रहा है. लेकिन धोनी के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. दरअसल, धोनी एक कानूनी पछड़े में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. उनपर कोर्ट की अवमानना करने के आरोप लग रहे हैं. ‘धोनी मैक्स मोबिलिंक प्राइवेट लिमिटेड’ के ब्रैंड अम्बेसडर हुआ करते थे.


dhoni 1

ये एक टेलीकॉम कंपनी है. कंपनी के साथ धोनी की डीलिंग 2012 में खत्म हो गई थी, लेकिन कंपनी अपने प्रोडक्ट को बेचने के लिए काफी समय तक धोनी के नाम और फोटो का इस्तेमाल करती रही. कई सोशल मीडिया साइट्स पर कंपनी ने धोनी के नाम का सहारा लेकर प्रोमोशन किया. 2014 में एक कंपनी ने मैक्स मोबिलिंक और धोनी के खिलाफ भ्रमित करने का आरोप लगाते हुए याचिका दायर की. तब कोर्ट ने इस विज्ञापन और वीडियो के प्रोमोशन में इस्तेमाल के खिलाफ रोक लगा दी.



South Africa India Cricket

लेकिन फिर भी कंपनी धोनी के नाम पर अपने उत्पाद बेचकर लोगों को गुमराह करती रही. अभी ताजा याचिका एक लॉ फर्म सी एंड सी एसोसिएट्स की ओर से दायर की गई है. जिसमें कहा गया है कि कंपनी अभी भी धोनी के वीडियो, फोटो और नाम का इस्तेमाल करते फेसबुक पेज पर अपने उत्पाद बेच रही है. साथ ही ये भी आरोप लगाए गए है कि कंपनी अभी भी अपना एक मोबाइल उत्पाद एमएसडी07 बेच रही है.



dhoni 22

धोनी इस मामले में चुप रहकर कंपनी को और अधिक बढ़ावा दे रहे हैं. दूसरी तरफ कंपनी के वकील ने सफाई देते हुए कहा है कि कंपनी बहुत पहले ही उत्पाद बेचना बंद कर चुकी है. 2014 में ही कंपनी ने कोर्ट का कहा मान लिया था और धोनी के नाम पर उत्पाद बेचना बंद कर दिया था…Next



Read More :

शादी से पहले धोनी की पत्नी की ऐसी थी लाइफस्टाइल, पब और पार्टी का था जबर्दस्त शौक

इधर धोनी की फिल्म हुई रिलीज, उधर एक्स गर्लफ्रेंड का चौंका देने वाला ये बयान!

80 करोड़ में बनी धोनी की फिल्म, तोड़े शाहरुख, अक्षय के रिकॉर्ड और कमाएं इतने करोड़

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh