Menu
blogid : 314 postid : 1281765

पत्नी ने दिया अर्थी को कंधा, बेटी ने दी मुखाग्नि

वक्त के साथ लोग बदल रहे हैं और अपनी सोच को भी एक अलग नजरिया दे रहें हैं. और इस बात को सच साबित करती है गुजरात की ये खबर जहां एक पत्नी ने अपने पती के आखिर वक्त में उसका सहारा बनी यही नहीं बेटी ने भी अपनी मां का पूरा साथ दिया.
गुजरात पुलिस में हैडकांस्टेबल के पद पर तैनात राकेश यादव की ड्यूटी के दौरान दिल का दौरा पडऩे से मृत्यु हो गई. राकेश की दो बेटियां है और दोनों ने अपने मजबूत कंधो पर पिता के अंतिम संस्कार की जिम्मेदारी ली. सिपाही के अंतिम संस्कार के दौरान उसकी पत्नी ने अर्थी को कंधा दिया और पुत्री ने मुखाग्नि दी .
राकेश की बड़ी पुत्री लोचन ने पिता के शव को मुखाग्नि दी तो इस दौरान शव यात्रा में शामिल सभी ग्रामीणों और परिजनों की आंखों में भी आंसू छलक आए मगर एक पत्नी का हौसला देखकर सभी हतप्रभ रह गए. उनकी इस हिम्मत को देख कर रो पड़े.
Read:
अंतिम संस्कार के दौरान गुजरात पुलिस के थानेदार बसंत यादव व पुलिस के जवानों, नीमराना थाने के एएसआई जयकांत शर्मा और अन्य पुलिस कर्मियों ने पुष्प अर्पित कर राकेश को श्रद्धांजलि दी…Next
Read More:

वक्त के साथ लोग बदल रहे हैं और अपनी सोच को भी एक अलग नजरिया दे रहे हैं. इस बात को सच साबित करती है गुजरात की ये खबर जहां एक पत्नी अपने पति के आखिरी वक्त में उसका सहारा बनी, यही नहीं बेटी ने भी अपनी मां का पूरा साथ दिया.


pic25


तैनात राकेश यादव की ड्यूटी के दौरान दिल का दौरा पडऩे से मृत्यु हो गई. राकेश की दो बेटियां हैं और दोनों ने अपने मजबूत कंधों पर पिता के अंतिम संस्कार की जिम्मेदारी ली. सिपाही के अंतिम संस्कार के दौरान उसकी पत्नी ने अर्थी को कंधा दिया और पुत्री ने मुखाग्नि दी .


gujrat

राकेश की बड़ी पुत्री लोचन ने पिता के शव को मुखाग्नि दी, तो इस दौरान शव यात्रा में शामिल सभी ग्रामीणों और परिजनों की आंखों में भी आंसू छलक आए, मगर एक पत्नी का हौसला देखकर सभी हतप्रभ रह गए. उनकी इस हिम्मत को देख कर रो पड़े.


constable gujrat


Read: इस ऑफिस में Iphone खरीदा तो नौकरी से धोना पड़ेगा हाथ, खानी पड़ेगी जेल की हवा


अंतिम संस्कार के दौरान गुजरात पुलिस के थानेदार बसंत यादव व पुलिस के जवानों, नीमराना थाने के एएसआई जयकांत शर्मा और अन्य पुलिस कर्मियों ने पुष्प अर्पित कर राकेश को श्रद्धांजलि दी…Next


Read More:

6 दिन में सुशांत की फिल्म ने कमाए 88 करोड़, लेकिन कानूनी पचड़े में फंसे धोनी

नौकरीपेशा लोगों से ज्यादा कमाते हैं यहां के भिखारी, बैंक अकाउंट में है इतने पैसे

यहां बनता था 10 का नकली सिक्का, कई क्विंटल नकली सिक्के देखकर पुलिस रह गई दंग

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh