Menu
blogid : 314 postid : 1291826

90 लाख का इस भारतीय बिजनेसमैन ने अपने कर्मचारियों के लिए कराया टिकट

लोगRead More:

लोग नौकरी इसलिए करते हैं ताकि वो अपनी हर जरूरत को पूरा कर सकें और एक आराम और सुख का जीवन जी सके. लोग दिन रात कड़ी मेहनत करते हैं, ताकि वो अपने बॉस को खुश कर सकें. लेकिन जरा सोचिए अगर आपको एक ऐसी कंपनी मिल जाए, जो बोनस में आपको घर, कार जैसे महंगे तोहफे और साथ ही 10 दिन के लिए पूरे परिवार के साथ फ्री टूर दे, तो आप ऐसे बॉस के लिए काम करना जरूर पसंद करेंगे.


pic07


10 दिन की पेड छुट्टी

सूरत के अरबपति डायमंड बिजनेसमैन सावजी ढोलकिया ने हाल ही में दिवाली में अपने कर्मचारियों को घर, कार और कई महंगे तोहफे दिए थे. एक बार फिर सावजी ने अपने कर्मचारियों को तोहफे में 10 दिन की पेड छुट्टी दी है.


bussniesman


कर्मचारियों के लिए ट्रेन बुक कराई

सावजी ढोलकिया अपने स्टाफ का खास ख्याल रखते हैं और शायद यही वजह है, जो वो अपने पैसे खर्च करके अपने कर्मचारियों को 10 दिन के टूर पर भेज रहे हैं. कर्मचारियों को ले जाने के लिए ढोलकिया ने स्पेशल एसी ट्रेन बुक कराई है. स्टाफ के 300 लोगों के अलावा उनके परिजनों जो करीब 1200 लोग हैं, इन सभी को भी ढोलकिया उत्तराखंड के टूर पर ले गए हैं.


90 लाख रुपये की टिकट

10 दिन की छुट्टी की घोषणा करने के बाद सावजी ने सभी कर्मचारियों के लिए ट्रेन में एसी टिकटें बुक कीं. इस ट्रिप के लिए उन्होंने एक ट्रेन ही बुक कर ली, जिसके कारण उन्होंने करीब 90 लाख रुपये खर्च कर दिए.



पत्नी की अदला-बदली करता था मशहूर उद्योगपति का बेटा!


हर साल कंपनी देती है ऐसा टूर

कर्मचारियों को हर साल कंपनी की ओर से टूर पर भेजा जाता है. वहां के कर्मचारियों का कहना है कि अपने मालिक की कंपनी में काम करने वाला हर व्यक्ति उनके परिवार का ही सदस्य है, वो हर किसी का ख्याल रखते हैं. साथ ही वो अपने कर्मचारियों और उनके परिवार के साथ सफर भी करते हैं.



दिवाली पर दिय था बंपर बोनस

आपको बता दें इससे पहले दिवाली पर ढोलकिया ने बोनस के रूप में अपने कर्मचारियों को 400 फ्लैट और 1260 कार उपहार में दी हैं. ढोलकिया की डायमंड कंपनी हरे कृष्णा  एक्सपोर्ट ने इस साल दिवाली बोनस पर 51 करोड़ रुपए की राशि खर्च की है…Next


Read More:

लाख परेशानियों के बाद भी जेल में रहकर की तैयारी और पास की आईआईटी परीक्षा

यह विद्यार्थी है छह बच्चों का पिता और आठ बच्चों का दादा, जाने इसकी अनोखी कहानी

सेल्फी लेते हुए लड़की ने कर दी ये गलती, चुकाने पड़े 8 लाख रुपए

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh