Menu
blogid : 314 postid : 1298361

90 के दशक के इस मशहूर शो की फिर से होगी वापसी, सोशल मीडिया पर छा गई खबर

नोटबंदी के बाद जब 2000 रुपए का चलन शुरू हुआ तो नए नोट को देखकर बचपन का वो चूरन का नोट याद आ गया. जिसपर ‘मनोरंजन बैंक’ लिखा होता था. इसी तरह बचपन की न जाने कितनी ही ऐसी यादें है जिन्हें देखकर चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. अब मुस्कुराने की एक और वजह मिलने वाली है. आपको 90 के दशक में टीवी पर आने वाली कार्टून सीरीज ‘डक टेल्स’ याद  होगा. जिसमें अंकल क्रूज और उनके तीन भतीजे थे.



ducktales55



इस सीरियल की दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बच्चे इसके रिपीट एपिसोड को भी खूब पसंद किया करते थे. वक्त बीतने के साथ सोशल मीडिया और इंटरनेट का जमाना आ गया और लोग अपने बचपन को भूल गए, लेकिन हम में से ऐसे कई लोग हैंं, जो बचपन के उन दिनों को याद करने के लिए यूट्यूब पर अभी भी पुराने एपिसोड देखते हैं. अगर आप भी अंकल क्रूज के फैन हैं, तो आपके लिए एक खुशखबरी है. ये खुशखबरी आ रही है डिज्नी की तरफ से.




duck tales 1



डिज्नी ने अपनी चर्चित टीवी सीरीज ‘डक टेल्स’ को अगले साल 2017 में लाने की खबर दी है. ये सीरियल डिज्नी XD पर आएगा. डिज्नी ने जैसे ही इसकी घोषणा की, सोशल मीडिया पर डक टेल्स ट्रेंड करने लगा. डक टेल्स फैंस ने फेसबुक पर अंकल क्रूज और डक टेल्स का पेज भी बना दिया. देखते ही देखते लोग इस पेज को लाइक करने लगे.


duck tales 3



90 के दशक में डीडी चैनल पर कार्टून सीरियल्स की कई सीरीज आया करती थी, जिसमें से डक टेल्स की टीआरपी की रेटिंग सबसे ज्यादा थी. इसके पहले सीजन में 21 एपिसोड होंगे. इस बार एक फीमेल करेक्टर को भी सीरियल में जगह दी गई है. सीरियल टेलीकास्ट होने की तारीख नए साल पर घोषित की जाएगी…Next


Read More :

टीवी पर्दे पर ‘हीर-रांझा’ और असल जिदंगी में जानी-दुश्मन है ये 7 जोड़ियां

बैडमिंटन प्लेयर थी टीवी सीरियल की राजकुमारी चंद्रकांता, 25 साल बाद दिखती है ऐसी

विज्ञापनों में दिखने वाली यह बच्ची हो चुकी है खूबसूरत अभिनेत्री, दिखती हैं ऐसी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh