Menu
blogid : 314 postid : 1319239

‘पीएम मेरे लिए काम करते हैं’ लड़के ने किया ऐसा ट्वीट, जिसे देखकर मोदी ने दिया खुद जवाब

अगर आपसे कोई पूछे कि आप किसके लिए काम करते हैं, तो आप इसका जवाब क्या देंगे? कुछ लोग कहेंगे कि वो कंपनी के लिए काम करते हैं, कुछ खुद अपने आपको आप करने की वजह बताएंगे. वहीं कई लोग ऐसे भी होंगे जो कहेंगे कि वो देश के लिए काम करते हैं. लेकिन इन सब बातों से परे अगर कोई व्यक्ति सीधा पीएम को बोल दे कि ‘वो मेरे लिए काम करते हैं मैं नहीं’ और ये बात पीएम की नजर में आ जाए तो सोचिए क्या होगा.


modi 3

ये कोई कोरी कल्पना नहीं बल्कि हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी घटना सामने आई जब एक युवक ने कुछ ऐसा कहा, जिसका जवाब देने खुद मोदी को बीच में आना पड़ा. दरअसल, अजीत सिंह नाम के ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया ‘मेरे एक फॉलोवर ने मुझसे पूछा कि क्या तुम नरेंद्र मोदी के लिए काम करते हो? मैंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया ‘नहीं डियर, पीएम मोदी मेरे लिए काम करते हैं’.



modi 6

इस ट्वीट को करते हुए अजीत ने पीएम मोदी को इसमें मेंशन कर दिया. थोड़ी देर बाद इस ट्विटर यूजर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. जब मोदी के ट्विटर हैंडल से जवाब आया ‘बिल्कुल सही, मैं हर भारतीय का प्रधानसेवक बनकर खुश हूं’. जवाब को देखकर अजीत ने पीएम के इस ट्वीट को शेयर किया.



modi 4

इस घटना से एक बात तो साफ हो गई है कि पीएम मोदी सोशल मीडिया पर भी कड़ी नजर रखते हैं. इससे पहले रेलमंत्री सुरेश प्रभु और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी ट्विटर पर देशवासियों के कई मामले सुलझा चुके हैं. तो, अगली बार आप जब भी सोशल मीडिया पर कुछ शेयर करें, इस बात को जरूर ध्यान रखें कि आप निगरानी में हैं. …Next



Read More :

दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल के शराब पीकर वॉयरल हुए वीडियो का चौंका देने वाला सच आया सबके सामने

दंग रह गई पुलिस जब व्यक्ति को इस हालत में देखा

तिहाड़ आइडल: सलाखों के पीछे छुपे कैदियों के ऐसे हुनर को देखकर आप रह जाएंगे दंग

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh