Menu
blogid : 314 postid : 1327048

बाहुबली-2 की टिकट खरीदने के लिए लगी 3 किलोमीटर लंबी लाइन, रिलीज से पहले ही कर ली इतने अरब की कमाई

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस सवाल का जवाब कल मिलने वाला है. लंबे इंतजार के बाद आखिरकार वो घड़ी आ ही गई जब पूरी दुनिया को बाहुबली की हत्या का राज पता चलेगा.


bahubali6

पर्दे पर आने से पहले ही बाहुबली खबरों में छाई हुई है. आपको बता दें कि रिलीज से पहले ही बाहुबली ने अपने सेटेलाइट राइट्स की बदौलत 500 करोड़ रुपए कमा लिए हैं, यानि फिल्म की अधिकतम लागत तो पहले ही वसूल हो चुकी है. वहीं कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर चुकी बाहुबली के प्रति लोगों के दीवानेपन की बात करें, तो शायद फिल्म जगत में ऐसी कोई फिल्म होगी, जिसके लिए लोगों ने इतनी बेसब्री से इंतजार किया होगा.

आइए, अब आपको फिल्म की दीवानगी से जुड़ा एक और किस्सा बताते हैं.

bahubali 1


हैदराबाद में बुधबार को कई सिनेमाघरों के बाहर लंबी लाइन देखने को मिली. कई लोगों ने इस जगह का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इस वीडियो में लोग टिकट पाने के लिए कम से कम 3 किलोमीटर की लंबी लाइन में खड़े दिख रहे हैं. नेकलेस रोड पर प्रसाद आईमैक्स थियेटर के बाहर ‘बाहुबली 2’ के लिए पहले से टिकट बुक कराने के लिए लोग खड़े हैं. ये वीडियो सुबह 7 बजे शूट किया गया.



bahubali

इस मेगा फिल्म के टिकट की कीमत कई जगह 600 या उससे ज्यादा हो गई. ब्लैक टिकट की बात करें, तो 1,000 से लेकर 4,000 तक के भी टिकट बेचे जा रहे हैं, क्योंकि इस फिल्म को लेकर लोगों में जुनून कुछ ऐसा ही है.

bahubali 3



आपको जानकर हैरानी होगी कि ऑनलाइन बुकिंग साइट ‘BookMyShow’ से सिर्फ एक दिन यानी मात्र 24 घंटे में 10 लाख लोगों ने टिकट बुक किया है. अब देखना ये है कि कल रिलीज के बाद दर्शकों की उम्मीदों पर फिल्म कितनी खरी उतर पाती है.

फिल्म को पूरे देश में 9000 स्क्रीन पर रिलीज किया जा रहा है. …Next


Read More:

रातों-रात हुई यह गरीब महिला करोड़ों की मालकिन, निकालती है पेड़ों से रबड़

देश की ऐसी पहली महिला एसीपी जिनके पास है ये 3 बड़ी प्रोफेशनल डिग्री, कुछ ही सालों में हासिल की ये डिग्रियां

91 साल की ऐसी पहली महिला डॉक्टर 1948 से कर रही हैं मुफ्त इलाज, बनी पद्मश्री की हकदार

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh