Menu
blogid : 314 postid : 1330585

सलमान को हुई थी ऐसी खतरनाक बीमारी जिसमें लोग कर लेते हैं आत्महत्या! इंटरव्यू में खोला राज

सलमान खान आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर व्यस्त चल रहे हैं, फिल्म का पहला गाना भी रिलीज कर दिया गया है और लोगों ने इसे बेहद पंसद भी किया है. सलमान आज के दौर के सबसे महंगे सितारों में से एक है. सलमान भले ही दिन भर में करोड़ों कमा लेते हों और उनके फैंस उनपर अपनी जान छिड़कते हो लेकिन शायद बहुत कम ही लोग इस बात को जानते हैं कि सलमान हर दिन बहुत दर्द से गुजरते हैं और इस बात को खुद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया.


sallu


फेशियल डिसऑर्डर से ग्रसित हैं. दरअसल इस बीमारी में चेहरे में बहुत अधिक दर्द होता है. सलमान खान ने ट्यूबलाइट सॉन्ग के रिलीज के दौरान इस पर अपनी भावनाएं व्यक्त की और कुछ ऐसी बातें बताई जिसे सुनकर शायद उनके फैंस को झटका लगे.




सलमान खान ने कहा कि, ‘हां मुझे फेशियल डिसऑर्डर है लेकिन इसकी वजह से मुझे प्रेरणा मिली है कि बहुत अधिक मेहनत करूं और पूरी तरह से एक्टिंग पर फोकस करूं. मुझे एहसास हुआ कि आप कितने भी दर्द में हो लेकिन इसे आप बहाना नहीं बना सकते कि आपको दर्द है, लिगामेंट में समस्या है या घुटनों में कुछ हो गया है. उन्होंने साथ ही ये भी कहा है कि ‘फैन्स जब फिल्म देखने जाते हैं तो उन्हें नहीं याद रहता है कि कौन किस समस्या से जूझ रहा है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इतना अधिक दर्द कि लोग दर्द से परेशान से होकर आत्महत्या भी कर लेते हैं’.


khan


अगर आपको याद हो तो साल 2011 में सलमान इस बीमारी का इलाज कराने अमेरिका गए थे उन्होंने उस दौरान बताया था कि, ‘उनकी आवाज में फ्लेक्स और कर्कशता थी, इस वजह से नहीं क्योंकि मैं नशे में धुत्त था बल्कि मैं रमजान के दौरान शराब नहीं पीता हूं यह इस बीमारी की वजह से था, मैं अच्छा कर रहा हूं. मैं अपनी सेहत का ख्याल रखूंं, बस अब यही पास विकल्प बचा है. वैसे सलमान अब पहले से बेहतर हैं और उन्हें अब किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है.





26 जनवरी को यानी कि ईद पर सलमान खान की ट्यूबलाइट रिलीज होने वाली है. फैन्स बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का नया रेडियो सॉन्ग भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है, रेडियो सॉन्ग को कमाल खान ने अपनी आवाज दी है…Next




Read More:

इस गांव में बसने के लिए सरकार देगी 1.50 लाख रुपए! यहां की कुल आबादी 394 लोग

अक्षय का रियल लाइफ एक्शन रहा कामयाब, शहीदों की सहायता राशि पहुंची इतने करोड़

हाईकोर्ट को IPL खिलाड़ियों की जर्सी नहीं आई रास, फंसे बीसीसीआई और सोनी टीवी

https://www.jagran.com/blogs/news/2017/05/09/through-bharat-ke-veer-app-over-rs-2-crore-donated-to-martyrs-families/

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh