Menu
blogid : 314 postid : 1332304

अक्षय कुमार और सायना को मिली जान से मारने की धमकी, इस काम से खुश नहीं ये लोग

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार अक्सर सेना के जवानों की मदद करने के लिए आगे रहते हैं. साथ ही बैंडमिटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने भी पिछले 11 मार्च को छत्तीसगढ़ के सुकमा में सीआरपीएफ के शहीद परिवरों को मदद पहुंचाई थी. लेकिन अपनी कायरता से किए हमले के बाद अब नक्सली ने एक बार फिर कायराना हरकत पर उतर आए हैं. हमले में जवान शहादों की मदद करने वालो दोनों स्टार की ये बात नक्सलियों को नागवार गुजरी है.


akshay in trouble






अक्षय और सायना नेहवाल को मिली धमकी

छत्तीसगढ़ के नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी करके अक्षय कुमार और बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल की खुलेआम निंदा की है. अक्षय और सायना नेहवाल को धमकी इसलिए मिली है क्योंकि दोनों ने छत्तीसगढ़ के सुकमा में शहीद सीआरपीएफ जवानों को आर्थिक मदद दी थी.



aky saina




अक्षय-सायना ने की थी आर्थिक मदद

गौरतलब है कि सुकमा में अप्रैल में 25 पुलिस जवानों की मौत के बाद पीड़ित परिवारों को अक्षय कुमार ने 9-9 लाख रुपये और सायना नेहवाल ने 50-50 हजार रुपये सहायता राशि के तौर पर दिए थे. पर्चे में कहा गया है कि, ‘पीपुल्स लिबरेशन गुरिल्ला आर्मी यानी पीएलजीए अक्षय और सायना की सहायता राशि देने के कदम की निंदा करती  है’.




aky




आगे से ऐसा किया तो अच्छा नहीं होगा

सीआरपीएफ के जवान मानवाधिकार के दुश्मन पर्च में साफतौर पर लिखा है कि सीआरपीएफ के जवान मानवाधिकार के दुश्मन हैं. इन्हें बस्तर में आदिवासियों के सफाए के लिए तैनात किया गया है. ऐसे में इन लोगों को सहायता देने वालों की हम निंदा करते हैं, हम चेतावनी देते हैं कि आगे से ये लोग दोबारा ऐसा ना करें, वरना अच्छा नहीं होगा.



Sukma attack



इस हमले के बाद कई सेलिब्रिटीज ने जवानों की मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं. क्रिकेट खिलाड़ी गौतम गंभीर ने भी शहीदों के बच्चों की पढ़ाई की जिम्मेदारी उठाई है. अब देखना ये है कि सरकार इस धमकी को कितनी गंभीरता से लेती है..Next


Read more:

अक्षय का रियल लाइफ एक्शन रहा कामयाब, शहीदों की सहायता राशि पहुंची इतने करोड़
1 रुपए के वकील के सामने 5 करोड़ फीस वाले पाकिस्तानी वकील हुए फ्लॉप
सलमान को हुई थी ऐसी खतरनाक बीमारी जिसमें लोग कर लेते हैं आत्महत्या! इंटरव्यू में खोला राज

अक्षय का रियल लाइफ एक्शन रहा कामयाब, शहीदों की सहायता राशि पहुंची इतने करोड़

1 रुपए के वकील के सामने 5 करोड़ फीस वाले पाकिस्तानी वकील हुए फ्लॉप

सलमान को हुई थी ऐसी खतरनाक बीमारी जिसमें लोग कर लेते हैं आत्महत्या! इंटरव्यू में खोला राज


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh