Menu
blogid : 314 postid : 1338708

अक्षय की फिल्म में चोरी का गाना! विवाद में फंसी ‘टॉयलेट-एक प्रेमकथा’

पिछले कुछ वक्त से लगता है जैसे अक्षय की फिल्मों पर श्राप लगा हुआ है. जो भी नई फिल्म आती है नए-नए पचड़ों में फंसती नजर आती है. कानूनी विवाद होने पर ‘जॉली एलएलबी’ के कई सीन्स पर चाकू चलाने पड़े, तो इस बार तो उनपर चोरी का नाम ही लग गया है. उनकी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ का गाना ‘हंस मत पगली प्यार हो जाएगा’ खास पसंद किया जा रहा है लेकिन राजस्थान के एक प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म की टीम पर सीधे-सीधे निशाना साधते हुए कहा है कि ये गाना उनका है.


akki3

उनकी फिल्म का नाम ‘लाडली’ है. इस पर इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल ने फिल्म के निर्माता से जवाब तलब किया है. इससे पहले फिल्म के सीन और डायलॉग्स के लिए भी ऐसे आरोप लग चुके हैं. जब इस गाने को सर्च किया तो यूट्यूब पर राजस्थानी और गुजराती दोनों में ‘हंस मत पगली प्यार हो जाएगा’ गाना मिला, दूसरी तरफ कई जानकारों का कहना है कि गाने की ये लाइन बहुत ही सामान्य-सी है, जो हर ट्रक, टेम्पो पर लिखी हुई आपको मिल जाएगी.


akki4

गाने के बाकी शब्द गाने से बहुत अलग है. आपको बता दें कि फिल्म के गाने सिद्धार्थ-गरिमा ने लिखे हैं. फिलहाल टीम की ओर से अभी कोई टिप्पणी सुनने को नहीं मिली है. अक्षय की पिछली फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ में अदालत के एक सीन पर भी अदालत ने आपत्ति जताई थी. जिसके बाद फिल्म से वो सीन हटा दिया गया था लेकिन अक्षय ने अपने ट्विटर अकांउट पर अपने फैंस के लिए वो सीन शेयर किया था. बहरहाल, अब देखना ये है कि ‘स्वच्छ भारत अभियान’ मिशन की सार्थकता पर बनी इस फिल्म को अक्षय और उनकी टीम इस विवाद कैसे बचाते हैं…Next


Read more:

अक्षय का रियल लाइफ एक्शन रहा कामयाब, शहीदों की सहायता राशि पहुंची इतने करोड़

1 रुपए के वकील के सामने 5 करोड़ फीस वाले पाकिस्तानी वकील हुए फ्लॉप

सलमान को हुई थी ऐसी खतरनाक बीमारी जिसमें लोग कर लेते हैं आत्महत्या! इंटरव्यू में खोला राज

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh