Menu
blogid : 314 postid : 1344858

पीएम मोदी को 103 साल की महिला ने बांधी खास राखी, 50 साल पहले खोया था भाई

देशभर में कल (सोमवार) रक्षाबंधन का त्योहार धूमधाम से मनाया गया. बहनों ने भाइयों की कलाई पर राखी का प्यार सजाया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत अन्‍य राजनेताओं ने भी इस त्योहार को मनाया. प्रधानमंत्री मोदी ने यह त्योहार 103 साल की बुजुर्ग महिला के लिए बेहद खास बना दिया. पीएम के इस कदम ने हर किसी का दिल जीत लिया और हर कोई उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहा है.






शरबती देवी ने बांधी पीएम को खास राखी

पीएम मोदी ने यह रक्षाबंधन इस तरीके से मनाया, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया. इसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ की जा रही है. दरअसल, राखी से कुछ दिन पहले ही शरबती देवी के बेटे ने प्रधानमंत्री को खत लिखा और बताया कि शरबती देवी 50 साल पहले अपने भाई को खो चुकी हैंं. वे हमेशा अपने भाई को याद करती हैं. ऐसे में वे आपको राखी बांधना चाहती हैं.


modi-rakhi



मोदी ने राखी वाले दिन पीएम आवास बुलाया

प्रधानमंत्री के पास यह खत पहुंचा, तो उन्होंने इस खास मौके पर उनके पूरे परिवार को राखी वाले दिन पीएम आवास बुलाया. पीएमओ के मुताबिक 103 साल की विधवा महिला शरबती देवी ने पीएम आवास का दौरा किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राखी बांधी. पीएम ने उनके साथ खूब सारी बातें की और कुछ तस्वीरें भी अपने ट्विटर हैंडल के जरिये लोगों तक पहुंचाई. शरबती देवी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने और उनकी कलाई पर राखी बांधने को लेकर बेहद खुश थीं. इस दौरान उन्‍होंने पीएम को आशीर्वाद भी दिया. पीएमओ की ओर से इस खास पल की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए गए हैं.

pm-modi-rakhi-620x400



वृंदावन की विधवा महिलाओं ने भी बांधी राखी

पीएम हर साल रक्षाबंधन के मौके पर प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) में स्कूली बच्चों से राखी बंधवाकर यह त्योहार मनाते हैं. इस बार उन्होंने 103 वर्षीय बुजुर्ग महिला की राखी को अपनी कलाई पर सजाकर उनका और पूरे देश का दिल जीत लिया है. वहीं, पीएम ने वृंदावन की विधवा महिलाओं से भी राखी बंधवाई…Next


Read More:

जिस तिरंगे पर आज हम करते हैं नाज, जानें उसे किसने बनाया था

आधारकार्ड से खरीदी हुई जियो सिम ऐसे पड़ेगी भारी! 12 करोड़ यूजर पर आई मुसीबत

फेसबुक, इंस्टाग्राम से पता चलेगी आपकी इनकम! सरकार और इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट की रहेगी नजर

स तिरंगे पर आज हम करते हैं नाज, जानें उसे किसने बनाया था
आधारकार्ड से खरीदी हुई जियो सिम ऐसे पड़ेगी भारी! 12 करोड़ यूजर पर आई मुसीबत
फेसबुक, इंस्टाग्राम से पता चलेगी आपकी इनकम! सरकार और इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट की रहेगी नजर

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh