Menu
blogid : 314 postid : 1348145

जानें कैसा होगा रिलायंस जियो का धमाकेदार 4G फोन, फीचर्स हुए लीक

अब तक जिओ ने अपने नए नए ऑफर लाकर सबको हैरान कर दिया था अब एक बार फिर से 21 जुलाई को रिलायंस ने अपने एजीएम मीटिंग में एक और बड़ा धमाका किया और जियो फोन लॉच कर दिया. हालांकि इस फोन को लेकर रिलायंस की तरफ से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन इसको खरीदने या बुक कारीन स पहले जान ले इस फोन की फीर्चस क्योंकि इस फोन के कुच फीर्चर्स लीक हो चुके हैं.


cover jio


24 अगस्त से शुरु होगी ऑनलाइन बुकिंग

इस फोन को लेकर कर किसी को इंतजार है, फोन की ऑफलाइन बुकिंग शुरू हो चुकी है और 24 अगस्त से इसकी ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू हो जाएगी. रिपोर्ट के मुताबिक जियो फोन में फ्रंट और रियर कैमरा दोनों है. इसकी कीमत को जानने के बाद अदाजा लगाया जा रहा था कि फोन में फ्रंट कैमरा नहीं होगा, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक जियो फोन में 2MP का फ्रंट और 2MP का रियर कैमरा है.


JIO_1


बेहद खास है ये फोन, ऐसा होगा फीचर्स

फोन की मेमोरी रिपोर्ट के मुताबिक जियो फोन में 4जीबी इंटरनल मेमोरी है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. यानी की आप अपने जियो फोन से वीडियो कॉल और वाइस कॉल कर सकते हैं. इसके अलावा जियो सिनेमा पर 6,000 से ज्यादा फिल्मों और 60,000 से ज्यादा म्यूजिक वीडियो की जानकारी दी गई है, यह 10 भाषाओं में मिलेगा. वहीं जियो म्यूजिक पर 20 भाषाओं में 1 करोड़ से ज्यादा गानों के बारे में दावा किया है.


jio



0 बटन दबाकर आप वेब एक्सेस कर सकते हैं

जियो फोन की खासियत आप अपने जियो फोन में 0 बटन दबाकर वेब एक्सेस कर सकते हैं,जिसके बाद आप यूट्यूब वीडियो, फेसबुक, मौसम की जानकारी, वॉलपेपर डाउनलोड जैसे पीचर का इस्तेमाल कर सकते है. जियो फोन की सबसे बड़ी खासियत है कि ये वॉयस कमांड पर चलता है. आप अपनी आवाज से कॉल रिकॉर्ड, कॉटैक्ट, मैसेज, म्यूजिक और गूगल सर्च कर सकते हैं.


jio-4g-phone



जियो फोन में होगी कई खासियत

जियो फोन में 3.5mm का हेडफोन जैक होगा, फोन में एफएम रेडियो और 22 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट भी दिया गया है. इसमें ब्लुटूथ दिया गया है, जियो फोन की एक खासियत ये भी है कि इस फोन को आप अपने टीवी स्क्रीन से कनेक्ट कर सकते है. यानी आप JioTV और JioCinema के कंटेंट को अपने स्क्रीन पर देख सकते है…Next


Read More:

सेना ने केंद्र सरकार से मांगा 20 हजार करोड़ का अतिरिक्‍त बजट, चीन से जंग की आहट!

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बने ‘बाहुबली’, पटना में लगे पोस्टर

बाबा रामदेव को टक्कर देने बाजार में आए एक और बाबापटना में लगे पोस्टर

सेना ने केंद्र सरकार से मांगा 20 हजार करोड़ का अतिरिक्‍त बजट, चीन से जंग की आहट!
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बने ‘बाहुबली’
बाबा रामदेव को टक्कर देने बाजार में आए एक और बाबापटना में लगे पोस्टर

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh