Menu
blogid : 314 postid : 1351635

5 दिनों तक भूखे पेट फुटपाथ पर सोता रहा एसपीजी कमांडो, सोनिया गांधी की सिक्योरिटी टीम में था तैनात

कहते हैं वक्त एक चोट भी है और मरहम भी. किसी का वक्त कब बदल जाए कहा नहीं जा सकता. राजा से रंक और रंक से राजा बनने के सफर को ही जिंदगी कहते हैं. बात करें राजनीति की तो यहां कुर्सी बोलती है. इसका असर कुर्सी के आसपास काम करने वाले लोगों पर भी पड़ता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है एसपीजी कमांडो राकेश कुमार का. जो कभी सोनिया गांधी सिक्योरिटी दस्ते में हुआ करते थे. राकेश 1 सितम्बर से लापता थे, जो प्रगति मैदान के सामने मथुरा रोड से मिले. राकेश जनपथ में ड्यूटी दिया करते थे.


sonia gandhi security team

पुलिस पूछताछ में यह भी पता लगा है कि 1 से 5 सितंबर की शाम करीब 4 बजे तक उन्होंने कुछ खाया भी नहीं था. उनके पास इसके लिए पैसे ही नहीं थे. वह पांच दिनों तक भूखे रहे. नई दिल्ली जिले के डीसीपी बी. के. सिंह ने बताया कि अब तक की जांच में उनके गायब होने के पीछे की वजह आर्थिक तंगी है. डीसीपी ने बताया कि उनकी मेडिकल जांच कराई गई है.



राजनीति के धुरंधर दिखते थे कभी ऐसे, देखें नेताओं की पुरानी तस्वीरें

पूछताछ के बाद उन्हें उनके पिता के हवाले कर दिया गया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से 10 जनपथ में तैनात थे. राकेश से पूछताछ में पता चला कि वो प्रगति मैदान के गेट नम्बर-4 के सामने फुटओवर ब्रिज पर सोते थे. उन्होंने 4-5 दिनों से कुछ भी नहीं खाया था.राकेश की हालत देखकर अन्दाजा लगाया जा रहा है कि शायद वो किसी तनाव से गुजर रहे हैं. फिलहाल मामले की तहकीकात जारी है.Next







Read More:

11 लाख से ज्यादा लोगों के पैन कार्ड हुए बंद, इस तरह पता करें अपने पैन की वैलिडिटी

सेना ने केंद्र सरकार से मांगा 20 हजार करोड़ का अतिरिक्‍त बजट, चीन से जंग की आहट!

फेसबुक, इंस्टाग्राम से पता चलेगी आपकी इनकम! सरकार और इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट की रहेगी नजर

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh