Menu
blogid : 314 postid : 1357066

राजधानी में इस दिन खुलेगा मैडम तुसाद म्यूजियम, इतने में मिलेगा टिकट

भारत का पहला वैक्स म्यूजियम मैडम तुसाद 1 दिसंबर को खुल जाएगा। यह म्यूजियम राजधानी दिल्‍ली के दिल कनॉट प्लेस की रीगल बिल्डिंग में बना है। म्‍यूजियम के लिए टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो गई है। एडवांस बुकिंग करने पर खास कीमत के साथ-साथ खास ऑफर भी दिए जा रहे हैं। अगर आप भी इस विश्‍वप्रसिद्ध म्‍यूजियम में भ्रमण करना और बड़े-बड़े लोगों के मोम के बने पुतले देखना चाहते हैं, तो बुकिंग करा लें। क्‍योंकि अभी टिकट सस्‍ता भी मिल रहा है।


madam tusad


इतने का मिलेगा टिकट

एडवांस बुकिंग के लिए टिकट की कीमत अभी 860 रुपये और बच्चों के लिए 660 रुपये तय की गई है। आप अगर एडवांस में टिकट खरीदते हैं, तो आपका टिकट पूरे साल के लिए मान्य रहेगा। टिकट खरीदने की तारीख से लेकर साल भर के अंदर, एक बार कभी भी म्यूजियम का भ्रमण कर सकते हैं। मगर म्‍यूजियम खुलने के बाद टिकट एक तय तारीख के लिए ही दिए जाएंगे और तब इनकी कीमत 960 रुपये व बच्चों के लिए 760 रुपये हो जाएगी। दिल्ली के मैडम तुसाद की सेल्स एंड मार्केटिंग हेड सबिया गुलाटी के मुताबिक, 1 दिसंबर को इस सेंटर के उद्घाटन के साथ ही भारत के लोग मनोरंजन के एक नए युग को देखेंगे। हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हमारे मेहमान इसका उत्साह से स्वागत करें।


madam tusad1


कई मशहूर हस्तियों के पुतले करेंगे स्‍वागत

म्‍यूजियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मोम का पुतला आपको आकर्षित करेगा। इसके अलावा बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों के मोम के पुतले दिल्‍ली के मैडम तुसाद म्‍यूजियम में प्रदर्शित किए जाएंगे। इनमें मधुबाला, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, श्रेया घोषाल और आशा भोंसले के पुतले शामिल हैं। वहीं, कपिल देव और मिल्खा सिंह जैसे खिलाड़ियों के पुतले भी यहां देखने को मिलेंगे।


Read More:

मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों को लेकर बाप-बेटे में ‘जंग’

वरुण गांधी के 5 बयान, जो बता रहे BJP से बढ़ रही उनकी दूरी

Big Boss 11 : एक एपिसोड के लिए फिल्मों से इतने गुना ज्यादा फीस लेते हैं सलमान!

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh